NDTV Khabar

एक्सीडेंट के बाद दो महीने अस्पताल में रहीं 'जिद्दी' गर्ल, अब डॉक्टर बन कर रहीं वापसी

प्रियंका ने बताया कि सड़क हादसे में बुरी तरह घायल होने के बाद उन्हें लगा था कि शायद जल्दी ठीक होना आसान नहीं होगा, लेकिन दर्शको की दुआओं से जल्द ही वो स्वस्थ हो गई हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एक्सीडेंट के बाद दो महीने अस्पताल में रहीं 'जिद्दी' गर्ल, अब डॉक्टर बन कर रहीं वापसी

भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका महाराज ने फिल्म 'जिद्दी' से डेब्यू किया था.

मुंबई: कम समय मे ही अपने अभिनय और डांसिंग स्कील्स से चर्चा में आई भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका महाराज 18 जून को एक सड़क हादसे का शिकार हो गई थीं. इस एक्सिडेंट के कारण लगभग तीन महीने तक कैमरे से दूर रहीं प्रियंका महाराज अब फिल्म 'इश्कवाले' से वापसी कर रही हैं. प्रियंका इन दिनों सिलवासा में इस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. निर्माता समीर खान और निर्देशक प्रदीप शर्मा की इस फिल्म में प्रियंका डॉक्टर के किरदार में दिखाई देंगी. प्रियंका के अलावा इस फिल्म में अविनाश शाही, समीर खान, शिखा मिश्रा, गोपाल राय मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. 

पढ़ें: इस भोजपुरी हीरोइन के लुंगी डांस ने हिलाई मुंबई तो तस्वीर हो गई वायरल

प्रियंका ने बताया कि सड़क हादसे में बुरी तरह घायल होने के बाद उन्हें लगा था कि शायद जल्दी ठीक होना आसान नहीं होगा, लेकिन दर्शको की दुआओं से जल्द ही वो स्वस्थ हो गई हैं. उन्होंने कहा कि एक मीटिंग के बाद जब वह सड़क मार्ग से अंधेरी से मीरा रोड लौट रही थीं, तभी पीछे से किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मारी और जब होश आया तो उन्होंने खुद को अस्पताल में पाया. 

पढ़ें: ...शोर मचाने को तैयार भोजपुरिया सनी लियोन

टिप्पणियां
एक्सीटेंड के बाद प्रियंका बुरी तरह से जख्मी हो गई थीं. उनके शरीर के कई हिस्सों में गहरे जख्म थे. उन्होंने कहा कि मौत के दरवाजे से उनकी वापसी हुई थी लेकिन अब सब ठीक है. उल्लेखनीय है कि पवन सिंह की 'जिद्दी' से अपने अभिनय की शुरुआत करने वाली प्रियंका की अगली फिल्म 'नसीब' का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

Video: टीम 'हसीना पारकर' से मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement