आम्रपाली दुबे को भोजपुरी अवॉर्ड के लिए पीठ पर उठाकर ले गईं रानी चटर्जी, वायरल हुआ Video

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

आम्रपाली दुबे को भोजपुरी अवॉर्ड के लिए पीठ पर उठाकर ले गईं रानी चटर्जी, वायरल हुआ Video

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey)

खास बातें

  • रानी चटर्जी का वीडियो हुआ वायरल
  • आम्रपाली दुबे को पीठ पर उठाकर ले गईं एक्ट्रेस
  • इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. इन दोनों एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों खूब मस्ती करती दिख रही हैं.  रानी चटर्जी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रानी चटर्जी अपने पीठ पर आम्रपाली दुबे को उठाकर चल रही हैं. ये वीडियो उनके जिम सेशन का है. रानी चटर्जी की इस हरकत पर लोग वहां मौजूद लोग हंसने लगे.

लड़की को घूर-घूर कर देख रहे थे कार्तिक आर्यन, उसे आया गुस्सा और फिर...देखें Video

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के इस वीडियो पर फैन्स के खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. इस वीडियो में रानी चटर्जी कहती दिख रही हैं कि 'दरअसल, आम्रपाली दुबे बहुत बिजी थीं इसलिए भोजपुरी अवॉर्ड के लिए उन्हें उठाकर ले जा रही हूं.'  बहुत कम ऐसा मौक आता है जब दोनों एक्ट्रेस एक साथ नजर आएं. लेकिन बात फिल्म के समर्थन की हो तो दोनों एक दूसरे के साथ हमेशा खड़ी नजर आती हैं. इन दोनों एक्ट्रेस को यूटयूब क्वीन भी कहा जाता है.

करीना कपूर ने सास से कहा 'तैमूर, सारा, इब्राहीम और इनाया में से आंखों का तारा कौन है?' दिया यूं रिएक्शन

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का जन्म मुंबई में हुआ और यहीं पर इनका लालन-पालन भी हुआ. साल 2003 में भोजपुरी पारिवारिक नाटक फिल्म ससुरा बड़ा पइसावाला में मनोज तिवारी के साथ अभिनय कर पहली बार फिल्मों में कदम रखा. ये फिल्म काफी सफल रही और कई सारे पुरस्कार जीतने में भी कामयाब रही. इन्हें नागिन के लिये 2013 में हुए 6वें भोजपुरी पुरस्कार समारोह में साल की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...