इस भोजपुरी एक्ट्रेस पर चढ़ा सिद्धार्थ शुक्ला का रंग, बोलीं- वहीं हैं असली...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का भी दिल जीत लिया है.

इस भोजपुरी एक्ट्रेस पर चढ़ा सिद्धार्थ शुक्ला का रंग, बोलीं- वहीं हैं असली...

राजनी चटर्जी (Rani Chattejee), सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ करना चाहती हैं काम

खास बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला के साथ काम करना चाहती हैं कि रानी चटर्जी
  • सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर कही यह बात
  • इसी साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधेंगी रानी चटर्जी
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने शो में रहते हुए भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. उनकी फैन फॉलोइंग घर में रहते ही इतनी बढ़ गई थी कि आए दिन सोशल मीडिया पर उनके नाम के हैशटैग ट्रेंड करते थे. अब तो सिद्धार्थ शुक्ला ने भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का भी दिल जीत लिया है. इतना ही नहीं बॉलीवुड स्पाइ को दिये इंटरव्यू में रानी चटर्जी ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ म्यूजिक वीडियो में काम करने की इच्छा जताई है. उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि सिद्धार्थ का अंदाज और उनका एटीट्यूड एक्ट्रेस को काफी पसंद आया था. इसके साथ ही उन्होंने इंटरव्यू में सिद्धार्थ शुक्ला को 'असली मर्द' भी कहा. 

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने इंटरव्यू में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के बारे में कहा, "मैं सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एक म्यूजिक वीडियो में काम करना पसंद करूंगी. मुझे उनका अंदाज और उनका एटीट्यूड काफी पसंद आया." उन्होंने सिद्धार्थ को असली मर्द बताते हुए कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला को शो में कोई भी हैंडल नहीं कर पाया था. यहां तक कि जब वह गुस्सा होते थे तो शहनाज भी उनके गुस्से को शांत नहीं कर पाईं. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने खेसारी लाल यादव की एंट्री के बाद बिग बॉस 13 देखना शुरू किया था. इसके साथ ही रानी चटर्जी ने अपने इंटरव्यू में बिग बॉस 13 की कास्टिंग की भी तारीफ की.

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) इसी साल दिसंबर में शादी करने वाली हैं. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "हां, मैंने अपनी जिंदगी का प्यार ढूंढ लिया है और हम काफी दिनों से एक-दूसरे को डेट भी कर रहे हैं. हमने इसी साल दिसबंर में शादी करने का फैसला भी किया है." बता दें कि रानी चटर्जी खतरों के खिलाड़ी में भी दिखाई दीं. शो में उन्होंने प्रतिदिन के हिसाब से करीब 1.5 लाख रुपये चार्ज किये. इससे इतर रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस में से एक हैं. वह अकसर अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए फैंस से जुड़ने की कोशिश करती हैं.