रानी चटर्जी ने कर दिया ऐलान 'अपना टाइम आएगा...' और डांस Video हो गया वायरल

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. रानी चटर्जी कभी छत पर योग करती नजर आती हैं तो कभी वे जिम पसीना बहाती दिखती हैं.

रानी चटर्जी ने कर दिया ऐलान 'अपना टाइम आएगा...' और डांस Video हो गया वायरल

Bhojpuri Cinema: रानी चटर्जी ((Rani Chatterjee) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • रानी चटर्जी का वीडियो हुआ वायरल
  • भोजपुरी एक्ट्रेस हैं रानी चटर्जी
  • जबरदस्त वीडियो किया है पोस्ट
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) कभी छत पर योग करती नजर आती हैं तो कभी वे जिम पसीना बहाती दिखती हैं. रानी चटर्जी की फिटनेस के लिए ये जद्दोजहद रंग दिखाने लगी है. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) को अब मुश्किल से मुश्किल आसन भी आसानी से करते देखा जा सकता है. लेकिन रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वे रणवीर सिंह की फिल्म 'गली बॉय' के सॉन्ग 'अपना टाइम आएगा' पर डांस कर रही हैं.

सपना चौधरी के डांस से इम्प्रेस होकर फैन ने की ऐसी रिक्वेस्ट, खुद को रोक नहीं पाई हरियाणा की छोरी- Video

आम्रपाली दुबे लड़का बन संभावना सेठ से फरमाने लगीं इश्क तो Video ने उड़ाया गरदा

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सुपरस्टार रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने ये शानदार वीडियो टिक-टॉक ऐप के जरिये बनाया है, और वे कमाल की अदाएं दिखा रही हैं. वैसे भी रानी चटर्जी सोशल मीडिय पर समय-समय पर अपने डांस वीडियो पोस्ट करती हैं और इन वीडियो को काफी पसंद भी किया जाता है. लेकिन इस वीडियो में रानी चटर्जी की अदाएं कमाल है, और वैसे भी बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह का ये सॉन्ग तो खूब पॉपुलर हो ही रहा है. इस पर रानी चटर्जी का अंदाज सोने पर सुहागा का काम कर रहा है.

कपिल शर्मा के शो में इमरान हाशमी ने खोला राज, इस काम को करने पर पड़ती हैं बीवी की चप्पलें- देखें Video

कंगना रनौत ने करणी सेना को 'मणिकर्णिका' पर खुलेआम किया चैलेंज, बोलीं- मैं भी राजपूत हूं, बर्बाद कर दूंगी...

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का जमकर सिक्का चलता है. रानी चटर्जी ने 2018 में अपने यूट्यूब (YouTube) चैनल से कई म्यूजिक वीडियो जारी किए, जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया. जल्द ही रानी का नया सांग रिलीज होने वाला है. इसके अलावा रानी चटर्जी अकसर भोजपुरी की हीरोइनों के साथ अपनी अदाएं दिखाती नजर आती हैं, और उनके इन वीडियो को लाखों व्यू भी मिलते हैं. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) कई फिल्मों की शूटिंग भी कर रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...