कड़ाके की ठंड से बचने के लिए रानी चटर्जी ने किया कुछ ऐसा उपाय, वायरल हुआ Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की क्वीन के नाम से मशहूर रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया है...

कड़ाके की ठंड से बचने के लिए रानी चटर्जी ने किया कुछ ऐसा उपाय, वायरल हुआ Video

Bhojpuri Cinema: रानी चटर्जी का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस हैं रानी
  • रानी चटर्जी का वीडियो हुआ वायरल
  • ठंड से बचने के लिए किया यह उपाय
नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) न सिर्फ फिल्मों में धूम मचाती हैं बल्कि सोशल मीडिया पर भी अपने वीडियो से फैन्स का दिल जीतने का काम करती हैं. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की क्वीन के नाम से मशहूर रानी चटर्जी ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया है, इस वीडियो में रानी चटर्जी कड़ाके की ठंड को दूर भगाने की कोशिश करती नजर आ रही हैं. रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर ठंड के कई वीडियो पोस्ट किए हैं और उन पर सर्दियों का असर साफ देखा जा सकता है. 

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है, 'शूट से पहले. एक्टर्स की लाइफ आसान नहीं है. मनाली में माइनस 13 डिग्री लेकिन फिर भी मैं इंजॉय कर रही हूं. क्रू से एक्स्ट्रा प्यार मिल रहा है.' इस तरह रानी चटर्जी इस वीडियो में ठंड से बचने के लिए कार का सहारा लेकर पुशअप मारती नजर आ रही हैं, ताकि सर्दी को दूर भगा सकें. 

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) रानी चटर्जी ने इससे पहले एक और वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह ठंड से बचने के लिए जुराबें पहनती नजर आ रही थीं. इस वीडियो में रानी चटर्जी ने कहा था कि वह अपने फैशन को नहीं छोड़ रही हैं. वाकई मनाली में इस कड़ाके की ठंड के बीच शूटिंग करना कोई आसान काम नहीं है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...