Bhojpuri Video: रानी चटर्जी कोरोनावायरस पर सलाह दे रही थीं, आया याद खुद का मास्क भूल बैठीं घर...देखें Video

Bhojpuri Video: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर फैन्स को सलाह देती नजर आ रही हैं.

Bhojpuri Video: रानी चटर्जी कोरोनावायरस पर सलाह दे रही थीं, आया याद खुद का मास्क भूल बैठीं घर...देखें Video

Bhojpuri Video: रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • रानी चटर्जी का वीडियो हुआ वायरल
  • कोरोनावायरस पर जनता को सलाह दे रही थीं एक्ट्रेस
  • घर भूल बैठीं अपना मास्क
नई दिल्ली:

भोजपुरी (Bhojpuri Video) सितारे भी कोरोनावायरस को लेकर सजगता और बचाव का संदेश दे रहे हैं. भारत में लगातार कोरोनावायरस (Coronavirus) के मरीजों के आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. ऐसे में देश के कई हिस्सों में स्कूल, कॉलेजों सहित सिनेमाघरों को भी बंद कर दिया गया है. सेलेब्रिटीज लगातार अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए जनता को सतर्क रहने की सलाह दे रहे हैं. हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रानी चटर्जी मुबंई एयरपोर्ट पर हैं और वह कोलकाता जा रही हैं. एक्ट्रेस का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

Newsbeep


इस वीडियो में मुंबई एयरपोर्ट का नजारा बताते हुए रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) कह रही हैं, "पूरा एयरपोर्ट खाली है, देख सकते हैं आप लोग. लेकिन जितने भी लोग यहां दिख रहे हैं, सबने मास्क पहना हुआ है और मैं, दो दिन से अपटेड कर रही हूं कि मास्क पहनिये, मास्क पहनिये, सेफ रहें, सेफ रहें और मैं अपना मास्क घर पर भूलकर आ गई हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "ये गलती आप ना करें, जो मैंने की अनजाने में." रानी चटर्जी के इस वीडियो पर उनके फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. वहीं, बता दें, भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित लोगों का आंकड़ा बढ़कर 107 पहुंच गया है. इनमें दो लोगों की जान भी जा चुकी है.