भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ट्रोलिंग से हुईं परेशान, बोलीं- अगर मैं कुछ कर लेती हूं तो इसका जिम्मेदार...

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से सबको हैरान कर दिया है.

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ट्रोलिंग से हुईं परेशान, बोलीं- अगर मैं कुछ कर लेती हूं तो इसका जिम्मेदार...

एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी सुसाइड करने की धमकी

खास बातें

  • सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग से परेशान हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस
  • रानी चटर्जी ने दी आत्महत्या करने की धमकी
  • इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लगाया इस शख्स पर आरोप
नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) हाल ही में अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. अपने पोस्ट में एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया है कि वह ट्रोलिंग के कारण कई सालों से डिप्रेशन से गुजर रही हैं और अब वह और सह नहीं सकतीं. भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) की इस पोस्ट को देखकर हर कोई हैरान है. एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में उस शख्स के नाम का भी खुलासा किया है, जिसके कारण उन्हें इतनी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने अपने पोस्ट में लिखा, "'डिप्रेशन से मैं अब बहुत ज्यादा डिस्ट्रब हो चुकी हूं, अकसर मैं स्ट्रॉन्ग बने रहने की और पॉजिटिव बने रहने की बात करती हूं पर अब और नहीं हो पा रहा है. ये आदमी कई सालो से मेरे बारे में न जाने कितनी गंदी-गंदी बातें फेसबुक पर लिख रहा है, मैंने बहुत इग्नोर करने की कोशिश की, मैंने कई लोगों से बात की पर सबने कहा कि इग्नोर करो पर मैं भी तो इंसान हूं. मैं मोटी हूं मैं बुढ़िया हूं या मैं कोई काम करती हूं तो ये इतनी भद्दी बातें लिखता है, लोग मुझे ये सब भेजते है और कहते है इग्नोर करो अब नहीं हो सकता इग्नोर."

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने अपने डिप्रेशन की बात को जारी करते हुए आगे लिखा, 'मैं कई सालों से इस बात को लेकर काफी परेशान हों चुकी हूं. मैं मानसिक तनाव से गुजर रही हूं. ये शायद चाहता है कि मैं अपनी जान दे दूं इसकी वजह से मेरी निजी जिंदगी में बहुत तनाव है. मुंबई पुलिस से ये मेरी रिक्वेस्ट है, अगर मैं कुछ कर लेती ही तो इसका जिममेदार यह शख्स होगा. मैंने साइबर सेल में भी इसकी शिकायत की थी पर वहां पर कहा गया कि इसने मेरा नाम नहीं लिखा है, पर मैं जानती हूं ये सिर्फ मेरे लिए लिखता है, इसके ऐसे पोस्ट पर लोग मेरा नाम लिख कर गंदी-गंदी गालियां लिखते हैं और ये उसके मजे लेता है. मैं हताश हो चुकी हूं अब हिम्मत नहीं बची, या तो मैं आत्महत्या कर लूं क्योंकि मैं बहुत बुरे डिप्रेशन से गुजर रही हूं इसकी वजह से कई सालो से, अब और नहीं होता बर्दाश्त.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com