भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने मुंबई की बारिश में बनाए सत्तू के पराठे, दही के साथ किए पेश- देखें Video

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का यह वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो पर रिएक्शन भी आ रहे हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने मुंबई की बारिश में बनाए सत्तू के पराठे, दही के साथ किए पेश- देखें Video

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं. आए दिन उनके वीडियो वायरल होते रहते हैं. अब उनका फिर से एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में उनका कुकिंग अंदाज देखने को मिल रहा है. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) इस वीडियो में फैन्स को दिखा रही हैं कि उन्होंने आलू के पराठे बनाए हैं. रानी चटर्जी  रानी चटर्जी (Rani Chatterjee Video) का इससे पहले डांस वीडियो और वर्क आउट वीडियो खूब वायरल होते रहे हैं. लेकिन यह पहला मौका है जब उनका कुकिंग वीडियो वायरल हो रहा है.

धर्मेंद्र के फार्म हाउस में छोटे से पेड़ पर लद गए आम, बोले- कुदरत भी क्या तोहफा देती है, देखें Video

Netflix 17 ओरिजनल्स के साथ तैयार, संजय दत्त, काजोल, नवाजुद्दीन और बॉबी देओल आएंगे नजर

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने वीडियो को शेयर कर कैप्शन दिया है: "रानी कुकिंग वीडियो जल्द आने वाला है. उसमें सत्तू का पराठा बनाया है. यमी." कैप्शन के साथ ही उन्होंने फैन्स को बताया कि जल्द ही लो फुल वीडियो पोस्ट करने वाली हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस के वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट्स के जरिए अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. अब तक वीडियो कोस 11 हजार से ऊपर व्यूज मिल चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) को भोजपुरी सिनेमा की क्वीन भी कहा जाता है. रानी चटर्जी की आने वाली फिल्मों में 'लेडी सिंघम' भी शामिल है, जिसमें वह दबंग पुलिस अफसर के किरदार में नजर आ रही हैं. रानी ने इस फिल्म में जोरदार एक्शन भी किया है और उनके इसके अंदाज का फैन्स को बहुत ही बेसब्री से इंतजार भी है. इसके साथ ही रानी चटर्जी भोजपुरी की ऐसी अदाकारा हैं जिन्हें उनकी बेबाकी की वजह से भी पहचाना जाता है.