Bhojpuri Cinema: खतरों से सामना करने के लिए पूल में प्रैक्टिस करती दिखीं रानी चटर्जी, Video हुआ वायरल

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींचा है.

Bhojpuri Cinema: खतरों से सामना करने के लिए पूल में प्रैक्टिस करती दिखीं रानी चटर्जी, Video हुआ वायरल

Bhojpuri Cinema: रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने प्रैक्टिस के लिए पूल में लगाई डुबकी

खास बातें

  • भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी प्रैक्टिस करने के लिए पूल में उतरीं
  • रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया प्रैक्टिस वीडियो
  • रानी चटर्जी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की दिग्गज एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी धमाल मचाती हैं. फिल्मों में दमदार प्रदर्शन करने वाली रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींचा है. इस वीडियो में रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) स्वीमिंग पूल में समय बिताते और स्वीमिंग की प्रैक्टिस करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए रानी चटर्जी ने फैंस  को बहुत जबरदस्त संदेश भी दिया है. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की एक्ट्रेस के इस वीडियो में उनका अंदाज और तरीका काफी लाजवाब है. रानी चटर्जी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. 

Video: ट्रैक्टरों की मदद से यूं फहराया तिरंगा, एक्ट्रेस बोली- Happy independence day

इस वीडियो को खुद रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जो देखते ही देखते वायरल हो गया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "श्रेष्ठता हमेशा बेहतर प्रयास का ही परिणाम होती है." वीडियो में दिखाई दे रहा है कि रानी चटर्जी खतरों के खिलाड़ी के लिए काफी मेहनत कर रही हैं और मुकाबले में बेहतर प्रदर्शन के लिए अपनी पूरी जान भी लगा रही हैं. 

Viral Video: सड़क पार कर रही थी ये एक्ट्रेस, इस शख्स ने पकड़ लिया गले से और फिर किया कुछ ऐसा...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) भोजपुरी सिनेमा की जबरदस्त एक्ट्रेस में से एक हैं. हालांकि अब वह जल्द ही वह खतरों से खेलते हुए 'खतरों के खिलाड़ी' में भी नजर आएंगी. इन दिनों भोजपुरी एक्ट्रेस इस शो की ही तैयारी में लगी हुई हैं. इस शो में बेहतर प्रदर्शन के लिए उन्होंने कई वीडियो और फोटो भी सोशल मीडिया पर साझा किया है. इन सबके अलावा भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की क्वीन रानी चटर्जी अपनी बेबाकी के लिए भी पहचानी जाती हैं.