भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का अचानक 'भाईजान' से हुआ सामना, फिर किया ऐसा- देखें थ्रोबैक Video

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का अचानक 'भाईजान' से हुआ सामना, फिर किया ऐसा- देखें थ्रोबैक Video

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं. आए दिन उनके वर्कआउट वीडियो वायरल होते रहते हैं. अब उनका फिर से एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) इस वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) का गाना 'स्लो मोशन'  पर एक्ट करती नजर आ रही हैं. रानी चटर्जी के इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और साथ ही इस पर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. उनके इस वीडियो को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो सीढ़ियों से ऊतर रही होतीं हैं, तभी एक शख्स सलमान खान (Salman Khan) के लुक में वहां आता है. रानी चटर्जी  उस शख्स को देख हैरान रह जाती हैं. दरअसल, इस वीडियो में रानी चटर्जी ने यह दिखाने की कोशिश की है कि अचानक से सलमान खान उनके सामने आ जाते है जिसके बाद वो अवाक रह जाती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) को भोजपुरी सिनेमा की क्वीन भी कहा जाता है. रानी चटर्जी की आने वाली फिल्मों में 'लेडी सिंघम' भी शामिल है, जिसमें वह दबंग पुलिस अफसर के किरदार में नजर आ रही हैं. रानी ने इस फिल्म में जोरदार एक्शन भी किया है और उनके इसके अंदाज का फैन्स को बहुत ही बेसब्री से इंतजार भी है. इसके साथ ही रानी चटर्जी भोजपुरी की ऐसी अदाकारा हैं जिन्हें उनकी बेबाकी की वजह से भी पहचाना जाता है.