Bhojpuri Cinema: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का धमाकेदार अंदाज हुआ वायरल, वीडियो पर यूं दी गुड न्यूज

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वह खतरों के खिलाड़ी की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं.

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का धमाकेदार अंदाज हुआ वायरल, वीडियो पर यूं दी गुड न्यूज

Bhojpuri Cinema: रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने शेयर किया 'खतरों के खिलाड़ी' का वीडियो

खास बातें

  • 'खतरों के खिलाड़ी' की शूटिंग पर एक्साइटेड दिखीं भोजपुरी एक्ट्रेस
  • वीडियो शेयर कर जताई खुशी
  • रानी चटर्जी का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

खतरों और रोमांच से भरपूर शो 'खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi 10)' की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इसकी शूटिंग के पहले दिन ही कंटेस्टेंट काफी एक्साइटेड नजर आए. दरअसल, हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वह 'खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi)'' की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि शो की शूटिंग के पहले दिन ही रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) काफी उत्साहित हैं. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. 

अर्चना पूरन सिंह बेटे से बिछड़ कर हुईं उदास, सोशल मीडिया पर Photo शेयर कर बताई वजह

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने लिखा, "शूट का पहला दिन काफी रोमांचक है...बहुत डरावना और मजेदार ड्रामा जल्द ही आने वाला है." इस शो के जरिए रानी चटर्जी के फैंस उन्हें जोरदार स्टंट भी करते हुए देख सकते हैं. बता दें कि पिछले कुछ समय से रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) खतरों के खिलाड़ी की तैयारी कर रही थीं. वह लगातार अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर जिम और एक्सरसाइज वीडियो शेयर कर रही थीं. 

Fast & Furious 9 Box Office Collection Day 4: 'हॉब्स एंड शॉ' का दमदार प्रदर्शन जारी, कमाए इतने करोड़

'खतरों के खिलाड़ी 10 (Khatron Ke Khiladi 10)' के 10वें सीजन को पिछली बार की तरह रोहित शेट्टी ही होस्ट करेंगे और इस बार बुल्गारिया में स्टंट शूट किए जाएंगे. बताया जा रहा है कि डेढ़ महीने तक इसकी शूटिंग होगी और पहली अगस्त से शूटिंग शुरू होने जा रही है. हालांकि 'खतरों के खिलाड़ी 10' का प्रसारण 'बिग बॉस 13' के बाद ही होगा. पिछले सीजन के विजेता कोरियोग्राफर पुनीत पाठक थे. 'खतरों के खिलाड़ी' में करिश्मा तन्ना, अदा खान और करण पटेल जैसे दिग्गज टीवी भी नजर आ सकते हैं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...