सीढ़ियों से उतर रही थीं भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी, तभी 'भाईजान' से हो गया सामना, फिर हुआ ऐसा- देखें Video

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में उनका सामना अचानक 'भाईजान' से हो जाता है.

सीढ़ियों से उतर रही थीं भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी, तभी 'भाईजान' से हो गया सामना, फिर हुआ ऐसा- देखें Video

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • सीढ़ियों से उतर रही थीं भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी
  • तभी 'भाईजान' से हो गया सामना
  • खूब देखा जा रहा है उनका वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की दिग्गज एक्ट्रेस मानी जाने वाली रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनका अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) इस वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) का गाना 'स्लो मोशन' (Slow Motion) पर एक्ट करती नजर आ रही हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का यह वीडियो खूब धमाल मचा रहा है.

Sushmita Sen Beach Video: समुद्र में मस्ती कर रही थीं सुष्मिता सेन, तभी हुआ कुछ ऐसा...

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. उनके इस वीडियो को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो सीढ़ियों से ऊतर रही होतीं हैं, तभी एक शख्स सलमान खान (Salman Khan) के लुक में वहां आता है. रानी चटर्जी  उस शख्स को देख हैरान रह जाती हैं. दरअसल, इस वीडियो में रानी चटर्जी ने यह दिखाने की कोशिश की है कि अचानक से सलमान खान उनके सामने आ जाते है जिसके बाद वो अवाक रह जाती हैं.

लता मंगेशकर ने कहा था नकल करने से नहीं टिकती सफलता, अब रानू मंडल ने दिया ऐसा जवाब...

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) भोजपुरी सिनेमा की जबरदस्त एक्ट्रेस में से एक हैं. हालांकि अब वह जल्द ही वह खतरों से खेलते हुए 'खतरों के खिलाड़ी' में भी नजर आएंगी. इन दिनों भोजपुरी एक्ट्रेस इस शो की ही तैयारी में लगी हुई हैं. इस शो में बेहतर प्रदर्शन के लिए उन्होंने कई वीडियो और फोटो भी सोशल मीडिया पर साझा किया है. इन सबके अलावा भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की क्वीन रानी चटर्जी अपनी बेबाकी के लिए भी पहचानी जाती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...