NDTV Khabar

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने नए अंदाज से फैन्स को बनाया दीवाना, Video हुआ वायरल

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी की दिग्गज एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bhojpuri Cinema: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने नए अंदाज से फैन्स को बनाया दीवाना, Video हुआ वायरल

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

भोजपुरी की दिग्गज एक्ट्रेस मानी जाने वाली रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं. रानी चटर्जी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनका अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee Video) इस वीडियो में बॉलीवुड के गाने पर एक्ट और डांस कर रही हैं.  रानी चटर्जी के हर अंदाज को लोग खूब पसंद करते हैं और उनके इस वीडियो को भी काफी पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर रानी चटर्जी का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

सपना चौधरी ने घूंघट ओढ़कर स्टेज पर यूं लगाया ठुमका, हरियाणवी छोरी के डांस Video ने मचाई धूम


रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के इस वीडियो को उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. रानी चटर्जी ने यह वीडियो टिकटॉक पर फॉलोअर्स की संख्या बढ़ने की खुशी में बनाया है. बता दें कि रानी चटर्जी एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं, जो मुख्य रूप से भोजपुरी फिल्मों में काम करती हैं. इन्हें मुख्य रूप से इनके भोजपुरी फिल्मों में निभाए गए किरदारों के कारण जाना जाता है. इनके प्रमुख भोजपुरी फिल्मों में ससुरा बड़े पैसा वाला, सीता, देवरा बड़ा सतावेला, और रानी नंबर 786 है.

आयुष्मान खुराना के अंतरंग दृश्यों को लेकर पत्नी ताहिरा कश्यप ने दिया बड़ा बयान...

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का जन्म मुंबई में हुआ और यहीं पर इनका लालन-पालन भी हुआ. साल 2003 में भोजपुरी पारिवारिक नाटक फिल्म ससुरा बड़ा पइसावाला में मनोज तिवारी के साथ अभिनय कर पहली बार फिल्मों में कदम रखा था. ये फिल्म काफी सफल रही और कई सारे पुरस्कार जीतने में भी कामयाब रही. इन्हें नागिन के लिये 2013 में हुए 6वें भोजपुरी पुरस्कार समारोह में साल की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला था.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. Bhojpuri News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


Advertisement