NDTV Khabar

Bhojpuri Cinema: रानी चटर्जी के फिटनेस Videos का खुल गया राज, वजह उड़ा देगी होश

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सिनेमा की क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) पिछले कुछ दिन से जिम में काफी समय बिता रही हैं. वैसे फिल्मी सितारों का जिम में समय गुजारना कोई नई बात नहीं है. लेकिन भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी की इस मेहनत के पीछे का सच सामने आ गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bhojpuri Cinema: रानी चटर्जी के फिटनेस Videos का खुल गया राज, वजह उड़ा देगी होश

Bhojpuri Cinema: रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने करने जा रही हैं ये बड़ा धमाल

खास बातें

  1. रानी चटर्जी करने जा रही हैं बड़ा धमाल
  2. उनकी फिटनेस को लेकर खुला ये राज
  3. फैन्स के लिए आई है बड़ी खुशखबरी
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) पिछले कुछ दिन से जिम में काफी समय बिता रही हैं. वैसे फिल्मी सितारों का जिम में समय गुजारना कोई नई बात नहीं है. लेकिन जिस तरह की मेहनत भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Bhojpuri Actress Rani Chatterjee) कर रही थीं, वह हैरान कर देने वाली थी. लेकिन अब राज खुल चुका है कि रानी चटर्जी पिछले कुछ समय से जिम में पसीना क्यों बहा रही थीं. भोजपुरी की दमदार एक्ट्रेस रानी चटर्जी टेलीविजन पर डेब्यू करने जा रही हैं और वे एडवेंचर शो 'खतरों के खिलाड़ी 10 (Khatron Ke Khiladi 10)' में नजर आएंगी. इस तरह रानी चटर्जी का धांसू एक्शन अंदाज टेलीविजन पर देखने को मिलेगा. 

Video: इस फिल्म को देख उड़ गए बॉलीवुड डायरेक्टर के होश, हीरोइनों के सिर पर डाल दी शैंपेन और फिर...

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने इस अंदाज में किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video


भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के फैन्स के लिए खुशखबरी यह है कि रानी चटर्जी को जोरदार एक्शन करते हुए देखा जा सकेगा. वैसे भी पिछले कुछ समय से रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर जिम और एक्सरसाइज वीडियो खूब शेयर कर रही थीं. अब इसका राज खुल गया है, अगर 'खतरों के खिलाड़ी 10 (Khatron Ke Khiladi 10)' में एक्शन करने है तो इसके लिए फिटनेस जरूरी है. अब देखना यह है कि भोजपुरी सिनेमा की क्वीन किस तरह अपने चाहने वालों का दिल जीतती हैं. खास यह है कि भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा पहले ही टेलीविजन पर 'नजर' सीरियल में काम कर रही हैं. 

Super 30 की कामयाबी पर Hrithik Roshan की मॉम ने किया कुछ ऐसा, एक्टर बोले- सिर्फ एक मां ही...देखें Video

Super 30 Box Office Collection Day 11: ऋतिक रोशन की 'सुपर 30' 100 करोड़ के पार, सोमवार को कमाए इतने करोड़

'खतरों के खिलाड़ी 10 (Khatron Ke Khiladi 10)' के 11वें सीजन को पिछली बार की तरह रोहित शेट्टी ही होस्ट करेंगे और इस बार बुल्गारिया में स्टंट शूट किए जाएंगे. बताया जा रहा है कि डेढ़ महीने तक इसकी शूटिंग होगी और पहली अगस्त से शूटिंग शुरू होने जा रही है. हालांकि 'खतरों के खिलाड़ी 10' का प्रसारण 'बिग बॉस 13' के बाद ही होगा. पिछले सीजन के विजेता कोरियोग्राफर पुनीत पाठक थे. 'खतरों के खिलाड़ी' में करिश्मा तन्ना, अदा खान और करण पटेल जैसे दिग्गज टीवी भी नजर आ सकते हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement