भोजपुरी एक्ट्रेस ने स्विमिंग पूल में बरपाया कहर, 'दिलबर' गाने पर दिखाई ऐसी अदाएं कि Video ने मचा दी धूम...

भोजपुरी (Bhojpuri) एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) हाल ही में स्वीमिंग पूल पर कहर बरपाती नजर आईं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर इसका वीडियो जारी किया है.

भोजपुरी एक्ट्रेस ने स्विमिंग पूल में बरपाया कहर, 'दिलबर' गाने पर दिखाई ऐसी अदाएं कि Video ने मचा दी धूम...

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee)

खास बातें

  • रानी चटर्जी का वीडियो वायरल
  • दिलबर.. गाने पर थिरकती दिखीं
  • निधी झा ने भी दिया साथ
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की 'क्वीन' कही जाने वाली रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के पास हिट फिल्मों की लंबी लिस्ट है. यूट्यूब से लेकर सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर रानी चटर्जी का जलवा बरकरार रहता है. रानी चटर्जी हाल ही में स्वीमिंग पूल पर कहर बरपाती नजर आईं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियो और तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह एक और भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ स्वीमिंग पूल में गदर मचा रही हैं. इस वीडियो में भोजपुरी सिनेमा की क्वीन कहलाने वाली रानी 'दिलबर' सॉन्ग पर डांस भी कर रही हैं.

आम्रपाली दुबे ने कह दी ऐसी बात, निरहुआ ने भोजपुरी में यूं निकाला गुस्सा- देखें Video

पहले वीडियो में भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की एक्ट्रेस रानी बॉलीवुड फिल्म 'सत्यमेव जयते' के पॉपुलर गाने 'दिलबर' पर डांस कर रही हैं. जबकि दूसरे वीडियो में वह भोजपुरी एक्ट्रेस निधी झा के साथ देखी जा सकती हैं. दोनों इसमें इंग्लिश गाने 'आई एम बॉबी गर्ल' पर अपनी अदाएं दिखा रही हैं.

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का ट्विटर पर बना मजाक, आमिर खान को बताया 'गरीबों का जैक स्पैरो'; पढ़ें 12 Reactions

देखें, वीडियो...

सुष्मिता सेन पहुंचीं फैन के घर, अम्माजी से आशीर्वाद की खातिर किया कुछ ऐसा बार-बार देखा जा रहा Video

बड़े पर्दे पर अपनी अदाकारी से सबपर जादू चलाने वाली रानी चटर्जी सोशल मीडिया के सबसे लोकप्रिय माध्यम यू-ट्यूब पर काफी पॉपुलर हैं. फिल्मों के साथ अपने यू-ट्यूब चैनल को लेकर रानी चर्चा में रहती हैं. रानी चटर्जी की भोजपुरी फिल्म ‘जीरो बनल हीरो’ की शूटिंग काफी जोर शोर से कर रही हैं, और अपने फैन्स को सरप्राइज करने के लिए तैयार हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com