NDTV Khabar

Raksha Bandhan: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने रक्षा बंधन पर भाई के लिए गाया गाना, वायरल हो रहा Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की पॉपुलर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) से पहले राखी सॉन्ग गाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Raksha Bandhan: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने रक्षा बंधन पर भाई के लिए गाया गाना, वायरल हो रहा Video

Raksha Bandhan 2018: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh)

खास बातें

  1. रक्षा बंधन पर अक्षरा सिंह ने गाया सॉन्ग
  2. 'राखी के बंधन' को मिला अच्छा रिस्पॉन्स
  3. गाना यूट्यूब पर हुआ हिट
नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की पॉपुलर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) से पहले राखी सॉन्ग गाया है. रक्षा बंधन पर बहनें भाई की कलाई पर राखी बांधती हैं और उनके लिए मंगल कामना करती हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने भी कुछ ऐसा ही किया है. अक्षरा सिंह सिंगिंग करना भी काफी पसंद करती हैं. अक्षरा ने 'मेरे भैया रे.. राखी के बंधन...' सॉन्ग गाया. यूट्यूब पर इस गाने को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. 'राखी के बंधन...' गाने के लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखा है. गाने में भाई-बहन की मस्ती और रक्षा बंधन के दिन राखी को बांधने की रीति-रिवाजों को दिखाया गया है. इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर अविनाश झा 'घुंघरू' हैं. यूट्यूब पर लवली म्यूजिक वर्ल्ड चैनल पर रिलीज किया गया है. 

भोजपुरी एक्ट्रेस ने लाल साड़ी पहन सोफे पर लगाए ठुमके, खेसारी लाल यादव के गाने पर डांस हुआ वायरल

रक्षा बंधन के इस गाने को अभी तक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. अक्षरा सिंह ने इससे पहले भी कई बार गाने गा चुके हैं. अक्षरा सिंह ने अपनी अभिनय क्षमता से करोड़ों लोगों को अपना दीवाना तो बनाया ही है. अभिनय के अलावा शौकिया तौर पर कभी-कभार एलबम में अपनी आवाज देने वाली अक्षरा सिंह ने सावन के महीने में भगवान शिव की महिमा पर आधारित कांवर भजन भी गाया है. 

देखें वीडियो-


भोजपुरी फिल्म 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2' का गदर, यूट्यूब पर 7 लाख बार देखा गया Video

टिप्पणियां
दिलचस्प बात तो यह है कि अक्षरा सिंह का यह एलबम यूट्यूब पर भोजपुरी के दिग्गज गायकों पवन सिंह, खेसारी लाल यादव के कांवर भजन से ज्यादा लोकप्रिय हो गया था. एलबम के गीत संगीत काफी के साथ अक्षरा सिंह की मधुर आवाज काफी कर्णप्रिय है जिसके कारण भक्ति गीत के दीवानों को यह पहली पसंद बन गई.

...और भी हैं भोजपुरी से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement