NDTV Khabar

आम्रपाली दुबे ने बनाया 70 शादियों का रिकॉर्ड तो यूं डांस करके मनाया जश्न- देखें Video

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन के नाम से फेमस आम्रपाली दुबे हर अदा गजब ढाती है और सोशल मीडिया पर हंगामा बरपा देती है. आम्रपाली का ये अंदाज भी खूब हिट होने वाला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आम्रपाली दुबे ने बनाया 70 शादियों का रिकॉर्ड तो यूं डांस करके मनाया जश्न- देखें Video

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे को भोजपुरी की यूट्यूब क्वीन भी कहा जाता है

खास बातें

  1. आम्रपाली का पुराना वीडियो हुआ वायरल
  2. 70वीं शादी का मना रही हैं जश्न
  3. निरहुआ के साथ 'बॉर्डर' में आएंगी नजर
नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन के नाम से फेमस आम्रपाली दुबे हर अदा गजब ढाती है और सोशल मीडिया पर हंगामा बरपा देती है. कुछ दिन पहले उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर 'राते दिया बुताके' की वीडियो डाला था, जिसमें वे स्टेज परफॉर्मेंस कर रही थीं. ये वीडियो जमकर वायरल हुआ था. लेकिन अब उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपनी 70वीं शादी का जश्न मनाती नजर आ रही हैं, जी हां, 70वीं शादी. लेकिन यह शादी असल जिंदगी में नहीं हुई थी, बल्कि ऑनस्क्रीन हुई थी. आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर मार्च 2017 में इस वीडियो को डाला था.

‘राते दिया बुताके’ पर आम्रपाली दुबे ने स्टेज पर मचाया धमाल, मस्ती भरा वीडियो हुआ वायरल



खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की केमिस्ट्री हुई हिट, YouTube पर पौने दो करोड़ बार देखी गई भोजपुरी फिल्म

दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे 'बॉर्डर' में नजर आएंगी और फिल्म को लेकर जबरदस्त हाइप है. शायद इस वजह से आम्रपाली के पुराने वीडियो एक बार फिर से वायरल हो रहे हैं. कुछ महीने पहले आम्रपाली दुबे ने सलमान खान के 'टाइगर जिंदा है' के सॉन्ग 'स्वैग से स्वागत' पर भी ठुमके लगाए थे, इस वीडियो को भी खूब पसंद किया गया था. 'बॉर्डर' फिल्म में आम्रपाली दुबे निरहुआ के साथ नजर आएंगी और दोनों की जोड़ी यूट्यूब पर सुपरहिट है.



जबरदस्त अंदाज में आया भोजपुरी सॉन्ग 'लॉलीपॉप लागेलू', बैंड का गाना सुन दीवाने हुए लोग... देखें Video

टिप्पणियां
आम्रपाली दुबे की 'बॉर्डर' ईद पर रिलीज हो रही है, और यह एक मल्टीस्टारर फिल्म है. आम्रपाली 'बॉर्डर' के बाद निरहुआ के साथ 'जय-वीरू' में भी दिखेंगी. वैसे भी निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी का यूट्यूब पर सिक्का चलता है. टॉप सॉन्ग और फिल्मों में इन्हीं का जिक्र आता है. निरहुआ के डांस की भोजपुरी सिनेमा में जबरस्त फैन फॉलोइंग है, और कई फिल्मों में तो सिर्फ उनके डांस इसलिए रखे जाते हैं कि दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचा जा सके.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement