सावन के आते ही आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने लगाई आग, बारिश में यूं मस्त होकर नाचे वीडियो हुआ वायरल

Bhojpuri Cinema: सावन (Sawan 2018) का महीना दस्तक दे चुका है और भोजपुरी की सुपरहिट जोड़ी आम्रपाली और निरहुआ भी सावन के इस महीने में भीगकर अपने दर्शकों का दिल जीतने की कोशिश में लगे हैं.

सावन के आते ही आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने लगाई आग, बारिश में यूं मस्त होकर नाचे वीडियो हुआ वायरल

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ ने सावन की बौछारों में यूं की मस्ती

खास बातें

  • भोजपुरी की सुपरहिट जोड़ी है निरहुआ-आम्रपाली
  • यूट्यूब क्वीन कहलाती हैं आम्रपाली दुबे
  • निरहुआ हैं भोजपुरी के जुबली स्टार
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा में सावन और बारिश का बहुत महत्व है. सावन (Sawan 2018) का महीना दस्तक दे चुका है और फिजाएं पूरी तरह बारिश की बौछारों से भीगी हुई हैं. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema)की सुपरहिट जोड़ी आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव भी सावन के इस महीने में भीगकर अपने दर्शकों का दिल जीतने की कोशिश में लगे हैं. जी हां, भोजपुरी सुपरस्टार आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav Nirahua) का 'आशिका आवारा' फिल्म का वीडियो जबरदस्त ढंग से वायरल हो रहा है, इस रोमांटिक वीडियो में आम्रपाली और निरहुआ बारिश में भीगते हुए रोमांस फरमा रहे हैं. 

Video: खेतों में ट्रैक्टर चलाती नजर आई ये एक्ट्रेस, देसी स्वैग देखकर हो जाएंगे क्रेजी



Khesari Lal Yadav ने दिखाई सोने की चमक और 40 गाड़ियों का टशन, भोजपुरी स्टार यूं प्रमोट कर रहे अपनी फिल्म

निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी 'करेला मन पट जई' सॉन्ग में तहलका मचा रही है. वैसे भी निरहुआ और आम्रपाली जब भी सिल्वरस्क्रीन पर एक साथ आते हैं, धमाल मचाकर रख देते हैं. हालांकि ये वीडियो दो साल पुराना है, लेकिन सावन के इस भीगे मौसम में इस सॉन्ग की डिमांड फिर से बढ़ गई है. वैसे भी यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे और भोजपुरी के जुबली स्टार निरहुआ की केमिस्ट्री इस सॉन्ग में वाकई कमाल है. इस सॉन्ग को निरहुआ और कल्पना ने गाया है. 

पवन सिंह ने लाल पैंट-पीली कमीज में ढाया कहर, ख्याति सिंह को गले लगाकर बोले- दिलवाके मलिकाइन...देखें Video



आम्रपाली दुबे ने झन्नाटेदार सवाल के जवाब में निरहुआ ने 'स्वच्छ भारत' का फावड़े से यूं बनाया मजाक, वायरल हुआ Video

वैसे भी मलेशिया में शनिवार को आयोजित किए गए चौथा अंतरराष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड 2018 में भोजपुरी सिनेमा के कई सुपरस्टार नजर आए थे, जिनमें आम्रपाली दुबे से लेकर निरहुआ और रवि किशन तक शामिल हैं. यही नहीं, इन लोगों ने वहां जमकर मस्ती की और इस मस्ती के ढेर सारे वीडियो भी सामने आ रहे हैं. एक वीडियो में आम्रपाली दुबे की खातिर यश कुमार गाना गा रहे हैं, और निरहुआ उनके साथ नाच रहे हैं. आम्रपाली और निरहुआ की केमिस्ट्री यहां भी सुपरहिट रही है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com