NDTV Khabar

सावन के महीने में अंजना सिंह का आया 'नागराज' पर दिल, बोलीं- बलम मोरे इलायची के दाना...देखें Video

सावन (Sawan 2018) के महीने में भगवान शिव की पूजा होती है, और नाग पंचमी भी सावन में ही आती है. भोजपुरी सिनेमा की स्टार जोड़ी अंजना सिंह और यशकुमार की 'नागराज' 3 अगस्त को रिलीज होने जा रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सावन के महीने में अंजना सिंह का आया 'नागराज' पर दिल, बोलीं- बलम मोरे इलायची के दाना...देखें Video

Bhojpuri Cinema: 'नागराज' में दिखेगी अंजना सिंह और यश कुमार की केमिस्ट्री

खास बातें

  1. इच्छाधारी नाग की कहानी है 'नागराज'
  2. अंजना सिंह भी हैं लीड रोल में
  3. 3 अगस्त को हो रही है रिलीज
नई दिल्ली: सावन (Sawan 2018) के महीने में भगवान शिव की पूजा होती है, और नाग पंचमी भी सावन में ही आती है. सावन के महत्व को देखते हुए भोजपुरी सिनेमा की रिलीज होने वाली अगली फिल्म भी कुछ खास है. भोजपुरी सिनेमा भी बड़ी फिल्मों की दिशा में कदम बढ़ा रहा है, और उसकी झलक हमें 'नागराज' में देखने को मिलेगी. जिसमें भोजपुरी सिनेमा की हॉट केक कही जाने वाली एक्ट्रेस अंजना सिंह (Anjana Singh) और एक्शन स्टार यश कुमार एक साथ नजर आएंगे. फिल्म में ग्लैमर का छौंक लगाने के लिए पायस पंडित भी होंगी. 'नागराज'  सावन के महीने में 3 अगस्त को बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस भोजपुरी की अभ तक की सबसे बड़ी ग्राफिकल फिल्म बताया जा रहा है. 

Video: अक्षरा सिंह का ये अंदाज देख आप भी कहेंगे 'बोल बम', सावन में कांवड़ सॉन्ग से मचाई धूम



ट्यबूवेल के पानी में खेलती नजर आई ये सिंगर, बोली- ठंडा ठंडा पानी...Video हुआ वायरल

'नागराज' सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'इच्छाधारी' का सीक्वल है. 'इच्छाधारी' में यश के साथ रानी चटर्जी की जोड़ी काफी सफल साबित हुई थी. फिल्‍म  'नागराज' के निर्माता दीपक शाह हैं और निर्देशक दिनेश यादव हैं. निर्देशक दिनेश यादव की मानें तो इस फिल्म को देखकर दर्शक दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर हो जाएंगे. यह फिल्‍म सुपर से उपर है-चाहे वो कंसेप्‍ट के मामले में हो, एक्‍टिंग, गाने या वीएफएक्‍स के मामले में. 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गोकुलधाम सोसाइटी में 'खुशियों के दशक' का जश्न, 10 साल का हुआ जेठा लाल परिवार



Exclusive: भोजपुरी सिनेमा का खुला सबसे बड़ा राज; आम्रपाली, रानी और काजल लेती हैं इतनी फीस

एक्ट्रेस अंजना सिंह ने कहा कि इस फिल्म में काम करना मेरे लिए किसी एडवेंचर से कम नहीं है. इक्कीसवी सदी में रहकर आपको नाग और सांपों वाली दुनिया में जा कर उस किरदार को निभाना किसी चैलेंज से कम नहीं है. बता दें कि इस फिल्‍म में बड़े पैमाने पर एनिमेशन और ग्राफिक्‍स का इस्‍तेमाल किया गया है, साथ ही अफ़्रीका के जंगलों में जाकर इसकी शूटिंग की गई है ताकी फिल्म के सीन रीयल लगे. 

सावन में भोजपुरी गाने की फुहार, पवन सिंह ने 'बिन भोले के सावन...' गाने से जमाया रंग, देखें Video

टिप्पणियां
यश कुमार की मानें तो फिल्‍म ‘नागराज’ लोगों की सोच से परे की फिल्‍म है. इसे हमने अलग और आकर्षक रूप से बनाने की कोशिश की है. हमने इसमें हॉलीवुड के तकनीशियन की मदद ली है, ताकि यह अन्‍य फिल्‍मों से काफी बेहतर लग सके. फिल्‍म में यश के अलावा अंजना सिंह,पायस पंडित ,सुशील सिंह,आनंद मोहन अहम किरदारों मे नजर आएंगे.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement