NDTV Khabar

'बैरी कंगना 2' में कुछ ऐसा होगा रोल, एक्टर अवधेश मिश्रा ने इंटरव्यू में खोले कई राज

भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Cinema) 'बैरी कंगना 2' जिसके निर्देशक अशोक त्रिपाठी अत्रि और निर्माता अशोक श्रीवास्तव हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'बैरी कंगना 2' में कुछ ऐसा होगा रोल, एक्टर अवधेश मिश्रा ने इंटरव्यू में खोले कई राज

भोजपुरी एक्टर अवधेश मिश्रा

खास बातें

  1. 'बैरी कंगना 2' में होंगे अवधेश मिश्रा
  2. कुछ ऐसा होगा उनका किरदार
  3. बताई फिल्म से जुड़ी बातें
नई दिल्ली: 'एएस फिल्म  इंटरनेशनल' के बैनर तले बनी फिल्म 'बैरी कंगना 2' जिसके निर्देशक अशोक त्रिपाठी अत्रि और निर्माता अशोक श्रीवास्तव हैं. फिल्म बैरी कंगना 2 में भोजपुरी मेगा स्टार रवि किशन के चाचा बने महाखलनायक अवधेश मिश्रा से सीधी बात हुई. उन्होंने इस फिल्म से जुड़ी कई बातों के बारे में बताई. इतना हीं नहीं, उन्होंने अपने करियर में निगेटिव और पॉजिटिव रोल निभाने के लिए भी बताया. अवधेश भोजपुरी फिल्मों में एक अर्से से अधिक समय से काम कर रहे हैं. उन्होंने तमाम फिल्मों के अनुभवों को हमारे साथ शेयर किया. आइए जानते हैं अवधेश मिश्रा ने किन बातों पर चर्चा की.

सवाल : फिल्म के बारे में दर्शकों को बताइये?
जवाब : पहले तो आप सब को बता दूं कि मैं इस फिल्म में खलनायक नहीं हूं, उसके बावजूद मैं इस फिल्म में एक अहम किरदार में नजर आऊंगा और मुझे इस बात की ज्यादा खुशी है कि सन् 1992 में आई फिल्म 'बैरी कंगना' जो सुपर-डुपर हिट हुई थी, अब उसी का सीक्वल 'बैरी कंगना 2' में अहम किरदार का हिस्सा हूं. जिसमें हमारे साथ मेगा स्टार रवि किशन और अभिनेत्री काजल राघवानी भी हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस Akshara Singh हुई चीटिंग का शिकार, फेसबुक पर यूं सुनाई दर्दभरी आपबीती

सवाल : आप कुछ समय से खलनायक किरदार से ज्यादा नायक किरदार में नज़र आ रहे है क्या कारण है?
जवाब : हां ये बात सही है कि मैं कुछ फिल्मों से नायक किरदार में नज़र आ रहा हूं. इसका कारण है कि मैं खलनायक किरदार से फिल्म इंडस्ट्री से अपनी करियर की शुरुआत की थी लेकिन कुछ समय बाद मुझे लगा कि मैं अपने दर्शकों के लिए कुछ नया करके दिखाऊं और नया करूं, जिससे हमारी पहचान नायक की रहे. एक बात बता दूं कि एक कलाकार के लिए हर किरदार अहम होता है जिसे वह बखूबी निभाता है.

सवाल : फिल्म 'बैरी कंगना 2' में किस किरदार में नज़र आएंगे?
जवाब : यह फिल्म तंत्र विद्या से प्रभावित है. भोजपुरी में 'बैरी कंगना' पहली पार्ट भी तंत्र मंत्र पर आधारित थी, ठीक उसी तरह यह फिल्म भी तंत्र पर आधारित है.

देखें टीजर-


Khesari Lal Yadav से Kajal Raghwani ने 'सोनू हमरा पर भरोसा काहे नइखे' पर यूं लिए पंगे, मच गया हंगामा...देखें वीडियो

टिप्पणियां
सवाल : क्या यह फिल्म पहली पार्ट 'बैरी कंगना' की आगे की कहानी है?
जवाब : नहीं, पहले पार्ट में भूत-प्रेत की कहानी थी उसी तरह यह एक परिवार की है जो रवि किशन की शादी होने वाली रहती पर उनकी होने वाली बीबी मर जाती है फिर कहानी आगे बढ़ाती है जो फिल्म देखने पर ही दर्शकों को पता चलेगी. इस फिल्म में एक नयी कहानी और तंत्र विद्या के बारे में जानकारी मिलेगी. इस फिल्म का डिजिटल प्रमोशन BFILMS (DIGITAL MEDIA) कर रही है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement