NDTV Khabar

आम्रपाली दुबे पार्वती तो पवन सिंह बनें भगवान शंकर, म्यूजिक वीडियो से ऐसे मचाएंगे तहलका

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह सावन के महीने में नए अवतार में नजर आने वाले हैं. यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर आम्रपाली दुबे भी पवन सिंह के साथ अलग लुक दिखने वाली हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आम्रपाली दुबे पार्वती तो पवन सिंह बनें भगवान शंकर, म्यूजिक वीडियो से ऐसे मचाएंगे तहलका

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे

खास बातें

  1. बोल बम का नया गाना हुआ शूट
  2. आम्रपाली और पवन बने शंकर-पार्वती
  3. जल्द रिलीज होगा म्यूजिक वीडियो
नई दिल्ली: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह सावन के महीने में नए अवतार में नजर आने वाले हैं. यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर आम्रपाली दुबे भी पवन सिंह के साथ अलग लुक दिखने वाली हैं. सावन की शुरुआत में ही पवन सिंह भगवान शंकर के लुक में दिखेंगे, जबकि आम्रपाली दुबे माता पार्वती के रूप में नजर आएंगी. दोनों ही स्टार सावन के महीने में एक वीडियो सॉन्ग शूट किया है. यह गाना जल्द ही रिलीज किया जाएगा. हालांकि आम्रपाली पहले भी माता पार्वती के स्वरूप दिखाई दे चुकी हैं, लेकिन इस बार शंकर के रूप में भोजपुरी एक्टर पवन सिंह होंगे. बोल बम का नारा लगाने वाला भोले भक्तों को भी इस गाने का काफी इंतजार है, क्योंकि इस बार सावन पर लेटेस्ट सॉन्ग कम ही रिलीज हुए.

The Predator Hindi Trailer: बटन दबाते ही धरती पर लौटे खतरनाक Predator, यूं कर रहे हैं कत्लेआम

आम्रपाली दुबे ने इससे पहले दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ शिव-पार्वती के रोल में दिखाई दिये थे. बोल बम का नया गाना मंगलवार को मुंबई में शूटिंग की गई, जिसका नाम 'गौरा हो हंस द ना' है. इसके शूट के फोटो काफी वायरल हो रहा हैं. इस वीडियो को वेव म्यूजिक से जल्द ही लांच किया जायेगा. फिलहाल पवन सिंह इन दिनों राजस्थान में आम्रपाली दुबे के साथ फिल्म 'शेर सिंह' की शूटिंग कर रहे हैं.

आम्रपाली दुबे ने बनाया 70 शादियों का रिकॉर्ड तो यूं डांस करके मनाया जश्न- देखें Video
 

920re0r8


बता दें, भोजपुरी सिनेमा के स्टार दिनेश लाल यादव ने अपने प्रोडक्शन निरहुआ इंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनरतले 'कांवड़ के पावर' गाना गाया है. इस गाने में निरहुआ ने खुद भगवान शंकर का लुक लिया है और उनके साथ भोजपुरी की सुपरस्टार एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे भी हैं.

ये हैं भोजपुरी सिनेमा की निरूपा रॉय, निरहुआ की 'बॉर्डर' में इमोशनल अवतार में आएंगी नजर

टिप्पणियां
जहां निरहुआ ने भोले बाबा का अवतार लिया है तो वहीं आम्रपाली ने माता पार्वती का रूप धारण किया है. इस भोजपुरी गाने को प्रोड्यूस प्रवेश लाल यादव ने किया है, जबकि समर मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है. गाने में दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली के अलावा सोनम, मामू, हरिकेश यादव भी हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement