NDTV Khabar

'दिल बोले बम बम बम...' गाने पर झूमे पवन सिंह, अक्षरा और मोनालिसा, Youtube पर 42 लाख बार देखा गया Video

Bhojpuri Cinema: सावन के महीने में भगवान शंकर के लिए भक्त झूमते हुए बोल बम के गाने गुनगुनाता हुए जल चढ़ाने सड़कों पर निकल पड़ते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'दिल बोले बम बम बम...' गाने पर झूमे पवन सिंह, अक्षरा और मोनालिसा, Youtube पर 42 लाख बार देखा गया Video

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और एक्टर पवन सिंह

खास बातें

  1. पवन सिंह ने गाया सावन गीत
  2. 'बोल बम' का गीत काफी मशहूर
  3. मोनालिसा और अक्षरा भी मौजूद
नई दिल्ली: सावन के महीने में भगवान शंकर के लिए भक्त झूमते हुए बोल बम के गाने गुनगुनाता हुए जल चढ़ाने सड़कों पर निकल पड़ते हैं. बोल बम का नारा लगाते हुए शिव भक्त मीलों दूर एक धुन में चलते जाते हैं. सावन के महीने में बोल बम की गूंज हर ओर सुनाई देती है. भोजपुरी सिंगर्स सावन व कांवड़ को लेकर कई गाने गाए हैं और कुछ गाने तो ऐसे हैं कि इंटरनेट पर इसकी काफी धूम है. लगभग 2 साल पहले भोजपुरी स्टार एक्टर और सिंगर पवन सिंह ने एक गाना गाया था, जो आज भी काफी पॉपुलर है. खास बात तो यह है कि पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस मोनालिसा और अक्षरा सिंह भी बोल बम का नारा लगाते हुए डांस कर रही हैं.

काजल राघवानी ने काले चश्मे में किया ऐसा डांस, ये एक्टर बोला- है टमाटर के चटनिया भऊजी पटनिया...देखें Video

पवन सिंह का गाया हुआ सावन गीत 'दिल बोले बम बम बम..' काफी शानदार है. इस कांवड़ गाने ने इंटरनेट पर खूब तहलका मचाया था. पवन सिंह के साथ मोनालिसा और अक्षरा भोले बाबा के गीत गुनगुनाते हुए अलग ही अंदाज में दिखीं. गाने के बोल 'तबाह कइले बानी...' काफी शानदार है. इस गाने के लिरिक्स आजाद सिंह ने दिया, जबकि म्यूजिक डायरेक्टर छोटे बाबा ने दिया है. 

आम्रपाली दुबे पार्वती तो पवन सिंह बनें भगवान शंकर, म्यूजिक वीडियो से ऐसे मचाएंगे तहलका

देखें वीडियो-



अक्षरा सिंह का ये अंदाज देख आप भी कहेंगे 'बोल बम', सावन में कांवड़ सॉन्ग से मचाई धूम

पवन सिंह ने आम्रपाली दुबे के साथ सावन गीत पर एक गाना शूट कर चुके हैं. पवन सिंह सावन के महीने में नए अवतार में नजर आने वाले हैं. यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर आम्रपाली दुबे भी पवन सिंह के साथ अलग लुक दिखने वाली हैं.

देखें वीडियो-



टिप्पणियां
सावन की शुरुआत में ही पवन सिंह भगवान शंकर के लुक में दिखेंगे, जबकि आम्रपाली दुबे माता पार्वती के रूप में नजर आएंगी. यह गाना जल्द ही रिलीज किया जाएगा. बोल बम का नारा लगाने वाला भोले भक्तों को भी इस गाने का काफी इंतजार है, क्योंकि इस बार सावन पर लेटेस्ट सॉन्ग कम ही रिलीज हुए.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement