NDTV Khabar

कांवड़िये गा रहे मनोज तिवारी के ये भोजपुरी सॉन्ग, सावन में छाए 'बोल बम' के गाने... देखें Video

सावन (Sawan 2018) के महीने में बोल बम (Bol Bam) के गाने का खुमार लोगों पर कुछ यूं छाया हुआ है कि बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी (Bhojpuri) गाने एक बार फिर इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांवड़िये गा रहे मनोज तिवारी के ये भोजपुरी सॉन्ग, सावन में छाए 'बोल बम' के गाने... देखें Video

Bhojpuri: मनोज तिवारी ने गाया 'बोल बम' का गाना

खास बातें

  1. सावन पर मनोज तिवारी ने गाया था गाना
  2. लोगों को खूब आया था पसंद
  3. फिर बढ़ी लोगों में डिमांड
नई दिल्ली: सावन (Sawan 2018) के महीने में 'बोल बम (Bol Bam)' के गाने का खुमार लोगों पर कुछ यूं छाया हुआ है कि बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी गाने एक बार फिर इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. भगवान शंकर की भक्ति में लीन कांवड़िये जल लेकर बोल बम के नारे लगाते हुए अपने ही धुन में चलते रहते हैं. ऐसे में यदि उन्हें कुछ गुनगुनाना होता है तो ऐसे ही गाने खोजते हैं, जो काफी मशहूर हों. फिलहाल इस समय सावन के महीने में भोजपुरी (Bhojpuri) के पुराने गानों की काफी धूम है. दिल्ली के सांसद और भोजपुरी सिंगर मनोज तिवारी के पुराने गानों का भी क्रेज देखने को मिल रहा है. मनोज तिवारी पहले अपने नाम के आगे 'मृदुल' लगाते थे.

आम्रपाली दुबे ने बनाया 70 शादियों का रिकॉर्ड तो यूं डांस करके मनाया जश्न- देखें Video

देखें वीडियो-



मनोज तिवारी 'मृदुल' का सावन के सुहावने मौसम में बोल बम के नारे वाले गाने भी काफी प्रचलित है. उन्होंने कांवड़ का भोजपुरी गाना 'बैजू बाबा कइले बाड़े फोन..' गाया था. यह गाना आज भी काफी मशहूर है और भगवान शंकर के भक्त इसे बजाते हुए कांवड़ धाम की यात्रा करते हैं. बोल बम का गाना काफी मशहूर हुआ था. इस वीडियो को आज से 7 साल पहले यूट्यूब पर टी-सीरीज भक्ति सागर चैनल पर अपलोड किया गया था. इस वीडियो को अभी तक 1 लाख बार देखा जा चुका है. बोल बम और कांवड़ से जुड़े कई गाने सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं. बता दें, भोजपुरी सिनेमा के स्टार दिनेश लाल यादव ने अपने प्रोडक्शन निरहुआ इंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनरतले 'कांवड़ के पावर' गाना गाया है. इस गाने में निरहुआ ने खुद भगवान शंकर का लुक लिया है और उनके साथ भोजपुरी की सुपरस्टार एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे भी हैं.



टिप्पणियां
उधर, कल्पना पटवारी के 2003 के कांवड़ भजन 'ऐ गणेश के पापा' ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया था. कल्पना पटवारी (Kalpana Patowary) के इस भोजपुरी सॉन्ग को टी-सीरीज ने रिलीज किया था, और इसे टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर 12 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सावन और कांवड़ के इस माहौल में इस गाने को फिर से सुना जा रहा है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement