NDTV Khabar

Border Box Office Collection Day 1: गेट तोड़कर सिनेमा हाल में घुसे फैन्स, निरहुआ ने की धमाकेदार ओपनिंग

Bhojpuri फिल्म Border (बॉर्डर) रिलीज होते ही जबरदस्त छाई. ईद के मौके पर भोजपुरी के सुपरस्टार एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की फिल्म 'बॉर्डर' यूपी-बिहार बेल्ट में सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' को टक्कर देती नजर आ रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Border Box Office Collection Day 1: गेट तोड़कर सिनेमा हाल में घुसे फैन्स, निरहुआ ने की धमाकेदार ओपनिंग

बॉर्डर फिल्म देखने के लिए उमड़े फैन्स

खास बातें

  1. निरहुआ का कमाल
  2. 'बॉर्डर' की जबरदस्त ओपनिंग
  3. सिनेमा घरों में फैन्स का जमावड़ा
नई दिल्ली: ईद के मौके पर भोजपुरी के सुपरस्टार एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की फिल्म 'बॉर्डर' यूपी-बिहार बेल्ट में सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' को टक्कर देती नजर आ रही है. निरहुआ की फिल्म 'बॉर्डर' देखने के लिए दर्शक फैन्स सिनेमा घरों के बाहर लगकर टिकटें तो ले रहे और कई जगहों पर तो सिनेमा घरों के गेट तोड़कर अंदर घुस गये. निरहुआ का ऐसा क्रेज शायद इससे पहले नहीं देखा गया होगा. ऐसा सीन पुराने जमाने में अमिताभ बच्चन और विनोद खन्ना की फिल्मों के लिए देखने को मिलती थी. इंस्टाग्राम पर एक्टर प्रवेश लाल ने एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें 'बॉर्डर' देखने के लिए फैन्स का हुजूम उमड़ आया है.

सलमान की 'रेस 3' छोड़िए निरहुआ की फिल्म 'बॉर्डर' हुई HouseFull, टिकटों के लिए लगी लंबी लाइनें... 
 
 

A post shared by Pravesh Lal (@pravesh_lal) on


वीडियो में निरहुआ की फिल्म के लिए क्रेज से अंदाजा लगाया जा सकता है कि आखिर किस तरह से 'बॉर्डर' की खुमारी लोगों में छाई हुई है. प्रवेश लाल के इस वीडियो में फैन्स फिल्म देखने के लिए बाहर इंतजार कर रहे हैं और 'भारत माता की जय' के नारे भी लगा रहे हैं. इसके बाद फैन्स की बेसब्री इतनी बढ़ गई कि लोगों ने गेट तोड़कर सिनेमा हाल में घुस गए.
 
 

A post shared by Pravesh Lal (@pravesh_lal) on



फिल्म की कमाई के बाद करें तो यूपी-बिहार के बेल्ट में सटीक और आधिकारिक आंकड़ा नहीं आ सका है, लेकिन एक अनुमान के अनुसार पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लाखों में है.

काजल राघवानी को Kissi के बदले मिली Kiss, इंटरनेट पर डाला वीडियो तो हुआ वायरल

टिप्पणियां
फिल्म में निरहुआ ने जिस तरह से दमदार एक्शन और भारतीय होने का गर्व महसूस कराया है, लोग इससे काफी प्रभावित हुए. 'बॉर्डर' में निरहुआ के अलावा आम्रपाली दुबे, विक्रांत सिंह राजपूत, शुभी शर्मा और परवेश लाल यादव नजर आएंगे. बताया जाता है कि देशभक्ति की भावना से ओत-प्रोत इस फिल्म में सैनिकों के परिवारों की जिंदगी को भी बहुत खूबसूरती से उकेरा गया है. वैसे भी 'बॉर्डर' को लेकर भोजपुरी सिनेमा में जबरदस्त हाइप और इंतजार है.

VIDEO: अभिनेता रवि किशन से खास मुलाकात

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement