NDTV Khabar

Video: भोजपुरी गाने पर इस एक्ट्रेस ने ड्राइंग रूम में किया धांसू डांस, बेसुध होकर नाचती रही और फिर...

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की एल्बम क्वीन के नाम से मशहूर अदाकारा चांदनी सिंह (Chandani Singh) ने पिछले कुछ समय में इंडस्ट्री में ऐसा तहलका मचा रखी है. खेसारी लाल यादव के साथ उनकी जोड़ी हिट है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video: भोजपुरी गाने पर इस एक्ट्रेस ने ड्राइंग रूम में किया धांसू डांस, बेसुध होकर नाचती रही और फिर...

Bhojpuri Cinema: चांदनी सिंह ने खेसारी लाल यादव के साथ अपने गाने पर काटा धमाल

खास बातें

  1. चांदनी सिंह ने डांस से मचाया धमाल
  2. अपने ही गाने पर लगाए ठुमके
  3. खेसारी लाल के साथ इस गाने में आई थीं नजर
नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की एल्बम क्वीन के नाम से मशहूर अदाकारा चांदनी सिंह (Chandani Singh) ने पिछले कुछ समय में इंडस्ट्री में ऐसा तहलका मचाया है कि उनके वीडियो दर्शकों को आहें भरने पर मजबूर कर देते हैं. चांदनी सिंह जब भी किसी एल्बम में नजर आईं, उस एल्बम ने नए रिकॉर्ड बनाए हैं. सावन के महीने में उनकी पवन सिंह के साथ एल्बम ‘गौरा तनि हंसि दा न’रिलीज हुई थी, और इसने रिलीज होते ही 30 लाख व्यू का आंकड़ा पार कर लिया था. चांदनी सिंह ने पवन सिंह के अलावा खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ भी एक हिट सॉन्ग दिया है. चांदनी सिंह ने खेसारी लाल के साथ 'मिलते मरद हमके भूल गइलू' पर डांस किया था और यह वीडियो काफी वायरल हुआ था.

Batti Gul Meter Chalu Trailer: बिजली का बिल आया 54 लाख तो मच गया हंगामा, 3 मिनट में देखें शानदार ट्रेलर



Vishwaroopam 2 Movie Review: कमल हासन का कमज़ोर ‘विश्वरूप’, कुछ ऐसा है कनेक्शन

चांदनी सिंह का ये वीडियो एक बार फिर सुर्खियों में है. इस वीडियो में चांदनी सिंह अपने ही सॉन्ग 'मिलते मरद हमके भूल गइलू' पर ठुमके लगा रही हैं. दिलचस्प यह है कि चांदनी सिंह अपने ही घर के बेडरूम में डांस कर रही हैं और वे बहुत ही मस्त होकर नाच रही हैं. इस वीडियो में टीवी पर उनका और खेसारी लाल यादव का सॉन्ग चल रहा है, और वे सबसे बेखबर झूमकर नाच रही हैं. 

पवन सिंह ने खेतों में लहराया तिरंगा, YouTube पर ये देशभक्ति गाना हुआ सुपरहिट... देखें Video



आम्रपाली दुबे ने हाथ में उठाई बंदूक, भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने यूं रोकना चाहा लेकिन...

नई एल्बम ‘गौरा  तनि हंसि दा न’ में भोजपुरी  सुपरस्टार पवन सिंह भगवान शंकर के रुप में आकर गौरा के रुप में चांदनी सिंह को मनाने का प्रयास करते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा चांदनी एक बार फिर से सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव के साथ ‘डोली में गोली मार देव’ के सीक्‍वल डोली में गोली मारदेव-2 में नजर आने वाली हैं. इसी गाने से दो साल पहले चांदनी सिंह‍ भोजपुरी म्‍यूजिक वर्ल्‍ड में सनसनी बन गईं थी.

सपना चौधरी ने 'मिलेगी मिलेगी...' गाने पर मचा डाली धूम, डांस देखकर यूं झूमे फैन्स... देखें Video



Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बापूजी डरकर हुए हैरान, गोकुलधाम सोसाइटी को लेना पड़ा ये फैसला

टिप्पणियां
अब इसके सीक्वल में फिर से खेसारीलाल यादव के साथ धमाल मचाने वाली है. इससे पहले चांदनी सिंह और खेसारीलाल यादव के साथ ‘पलंग करे चोएं चोएं’ और ‘मिलते मरद हमको भूल गइले’ से तहलका मचा दिया था. चांदनी सिंह के बारे में दिलचस्प बात यह है कि वह यू ट्यूब की सनसनी हैं और सभी सितारों के साथ वे इन दिनों काम कर रहीं हैं. जल्द ही उनकी फिल्म 'बद्रीनाथ' भी रिलीज होने वाली है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement