Bhojpuri Chhath Geet 2020: आम्रपाली दुबे ने 'पहिले पहिले बानी कइले छठी मईया' गाने से मचाया धमाल, देखें Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का यह भोजपुरी छठ गीत (Bhojpuri Chhath Geet 2020) खूब वायरल हो रहा है.

Bhojpuri Chhath Geet 2020: आम्रपाली दुबे ने 'पहिले पहिले बानी कइले छठी मईया' गाने से मचाया धमाल, देखें Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के छठ गीत (Chhath Geet) ने मचाया धमाल

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) हर त्योहार के मौके पर दर्शकों को लिए भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) लेकर आती हैं. अब छठ पूजा (Chhath Puja) के मौके पर भी उनका एक छठ गीत (Bhojpuri Chhath Geet 2020) यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है. इस गाने में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का इमोशनल अंदाज दिखाया गया है. उनके साथ इस गाने में निरहुआ (Nirahua) भी नजर आ रहे हैं. छठ (Chhath Puja 2020) के मौके पर उनका सॉन्ग खूब देखा जा रहा है.

Taapsee Pannu का खुलासा, बोलीं- 'मुझे फिल्म से हटाया गया, क्योंकि हीरो की पत्नी नहीं चाहती थी कि मैं फिल्म करूं'

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के इस छठ गीत (Chhath Geet) का नाम 'पहिले पहिले बानी कइले छठी मईया' (Pahile Pahile Baani Kaile Chhathi Maiya) है. आम्रपाली दुबे और निरहुआ के इस गाने में ये दिखाने की कोशिश की गई है कि विदेश में अगर इच्छा हो तो छठ मनाया जा सकता है. यूट्यूब पर इस गाने को अभी तक 2 करोड़ 69 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.


Dhoni परिवार संग छुट्टियां मनाने पहुंचे दुबई तो बीच किनारे पानी से खेलती नजर आई बेटी Ziva- Cute Video हुआ वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. बता दें कि छठ की शुरूआत आज नहाय-खाय (Nahay Khay) के साथ हो गई है. कार्तिक मास के शुक्ल पक्ष की चतुर्थी  तिथि से छठ का महापर्व शुरू हो जाता है. चार दिनों के महापर्व छठ की शुरुआत नहाय-खाय से होती है. छठ पर्व 18 नवंबर से 21 नवंबर तक चलेगा. छठ का महापर्व पूरे देश में बड़े धूम-धाम के साथ मनाया जाता है. यह पर्व खासतौर पर बिहार, पूर्वी उत्तर प्रेदश और झारखंड में बहुत धूमधाम से मनाया जाता है. माना जाता है कि ये व्रत संतान प्राप्ति और संतान की मंगलकामना के लिए रखा जाता है.