Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे का 'निरहुआ हिंदुस्तानी' पर उमड़ा प्यार, फोटो शेयर कर कही दिल की बात

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) ने अपनी डेब्यू फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी (NIrahua Hindustani)' के 10 करोड़ व्यूज पूरे होने पर एक फोटो पोस्ट की है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे का 'निरहुआ हिंदुस्तानी' पर उमड़ा प्यार, फोटो शेयर कर कही दिल की बात

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने 'निरहुआ हिंदुस्तानी' को लेकर कही ये बात

खास बातें

  • आम्रपाली दुबे ने निरहुआ को लेकर कही दिल की बात
  • इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट कर कहा, 'मेरा पहला प्यार'
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है तस्वीर
नई दिल्ली:

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सिनेमा की दमदार एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी एक साथ हमेशा धमाल मचाती है. हाल ही में एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की डेब्यू फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी (Nirahua Hindustani)' के यूट्यूब पर 10 करोड़ व्यूज हुए हैं, जिसको लेकर एक्ट्रेस अपनी खुशी साफ जाहिर कर रही हैं. हाल ही में आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से 'निरहुआ हिंदुस्तानी' के पोस्टर की फोटो शेयर की है, इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपने दिल की बात कह दी है. इंटरनेट पर आम्रपाली दुबे की ये पोस्ट खूब वायरल हो रही है. 

अदनान सामी के ट्वीट पर हंगामा, लिखा- शराब इस्‍लामिक देश पाकिस्‍तान में खुले तौर पर मिलती है जैसे भारत में बीफ...

अपनी पहली फिल्म के 10 करोड़ व्यूज पूरे होने पर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) ने लिखा, 'मेरी पहली फिल्म, मेरा पहला प्यार निरहुआ हिंदुस्तानी. धन्यवाद दोस्तों इस फिल्म को अपने दिल में बसाने के लिए और फिल्म के साथ-साथ मुझे भी अपने दिल में जगह देने के लिए.' आम्रपाली दुबे की इस तस्वीर पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और उनकी फिल्म की तारीफ कर रहे हैं.

शादी के बाद पूजा बत्रा और नवाब शाह की फोटो हुई वायरल, पूल में यूं चिल करते आए नजर

A post shared by Aamrapali (@aamrapali1101) on


बता दें भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी को सुपरहिट जोड़ी माना जाता है. दोनों की फिल्में और वीडियो सॉन्ग भी खूब धमाल मचाते हैं. एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ ही भोजपूरी फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया था. इन दोनों ने एक साथ कई हिट फिल्में दी, जिनमें 'निरहुआ रिक्शावाला 2' और 'राजा बाबू' जैसी फिल्में शामिल हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...