Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने 'कजरारे...' गाने पर दिए ऐसे एक्सप्रेशन, Video देख आप भी कहेंगे लाजवाब

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सुपरहिट एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) का एक टिकटॉक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने  'कजरारे...' गाने पर दिए ऐसे एक्सप्रेशन, Video देख आप भी कहेंगे लाजवाब

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने टिकटॉक वीडियो किया पोस्ट

खास बातें

  • आम्रपाली दुबे का टिकटॉक वीडियो हुआ वायरल
  • ऐश्वर्या बच्चन के गाने पर दिए एक्सप्रेशन
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सिनेमा की दमदार एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अपनी फिल्मों से तो फैन्स को दीवाना बनाती हैं ही साथ ही वो अपने टिकटॉक वीडियो और एक्सप्रेशन से भी फैन्स का दिल जीत लेती हैं. उनकी अदाएं और एक्सप्रेशन हर बार सोशल मीडिया पर कहर बरपाते हैं. एक बार एक्ट्रेस का एक टिकटॉक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को आम्रपाली ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक्सप्रेशन क्वीन आम्रपाली, ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के सुपरहिट सॉन्ग 'कजरारे-कजरारे तेरे काले-काले नैना...' पर अपनी अदाओं के जलवे बिखेर रही हैं. 

करिश्मा कपूर ने खोले पुराने राज, बोलीं - इस सुपरहिट गाने के लिए बदले थे 30 बार कपड़े

When Kajrare is your all time favourite song

A post shared by Aamrapali (@aamrapali1101) on

इस वीडियो को शेयर करते हुए आम्रपाली (Aamrapali Dubey) ने लिखा, 'जब 'कजरारे' आपका फेवरिट गाना हो.' एक्ट्रेस के इस वीडियो में एक्सप्रेशन देखने लायक हैं. आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, उनके वीडियो आए दिन इंटरनेट पर धमाल मचाते हैं. हाल ही में उनकी डेब्यू फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी (Nirahua Hindustani)' के यूट्यूब पर 10 करोड़ व्यूज पूरे हुए थे, जिस पर उन्होंने अपने फैन्स के साथ खुशी जाहिर की थी.

पापा सैफ के कंधों पर चढ़ तैमूर ने फैंस से कुछ इस अंदाज में कहा 'हेलो', क्यूट Photos हुईं वायरल

बता दें भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी को सुपरहिट जोड़ी माना जाता है. दोनों की फिल्में और वीडियो सॉन्ग भी खूब धमाल मचाते हैं. एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ ही भोजपूरी फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया था. इन दोनों ने एक साथ कई हिट फिल्में दी, जिनमें 'निरहुआ रिक्शावाला 2' और 'राजा बाबू' जैसी फिल्में शामिल हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...