NDTV Khabar

Bhojpuri Cinema: घर से संसद जा रहे थे रवि किशन, बारिश में बच्चों की चीख-पुकार सुनकर यूं की उनकी मदद...

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है. इस फोटो में भारतीय जनता पार्टी के सांसद और भोजपुरी सिनेमा के एक्टर रवि किशन बच्चों की मदद करते नजर आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bhojpuri Cinema: घर से संसद जा रहे थे रवि किशन, बारिश में बच्चों की चीख-पुकार सुनकर यूं की उनकी मदद...

Bhojpuri Cinema: रवि किशन ने यूं की बच्चों की मदद

खास बातें

  1. बीजेपी सांसद हैं रवि किशन
  2. गोरखपुर से हैं एमपी
  3. बारिश में यूं की बच्चों की मदद
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार और बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने अपने इंस्टाग्राम  एकाउंट पर एक फोटो पोस्ट  की है. इस फोटो में भारतीय जनता पार्टी के सांसद और भोजपुरी सिनेमा के एक्टर रवि किशन (Ravi Kishan) बच्चों की मदद करते नजर आ रहे हैं. इस फोटो में जोर की बारिश होती भी नजर आ रही है.  बीजेपी सांसद और एक्टर रवि किशन ने इस फोटो के साथ ही इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी लिखी है जिसमें पूरे वाकये को बताया है. रवि किशन (Ravi Kishan) की ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है और खूब कमेंट भी आ रहे हैं. 


भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार और बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने इस फोटो के साथ लिखा, 'आज घर से संसद के लिए जा रहा था रास्ते में बच्चों की चीख-पुकार सुनाई दी बाहर देखा तो स्कूल के मासूम बच्चो का स्कूल वाहन दुर्घटना ग्रस्त हो गया था, जिसको देखकर अपने आप को रोक नहीं सका और तड़के बच्चों के सहयोग में लगकर उनको सुरक्षित स्थान पर लाया. बच्चे काफी घबराए हुए थे, और चीख-चीखकर रो रहे थे, जिनको बार बार दिलासा देते रहा. महादेव की कृपा से सभी बच्चे सुरक्षित हैं.'

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से सांसद हैं. रवि किशन का जन्म 17 जुलाई 1969 को मुंबई के सांताक्रुज में हुआ था. रवि किशन की उम्र जब 10 साल थी तो वो डेयरी व्यवसाय की वजह से उनका पूरा परिवार उत्तर प्रदेश के जौनपुर में आ गया था. रवि किशन को बचपन से ही एक्टिंग और डांसिग का शौक था. 17 साल की उम्र में रवि किशन को उनकी मां ने 500 रुपये दिए थे, जिसको लेकर वह मुंबई आ गए थे. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement