Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने निरहुआ संग पोस्ट की तस्वीर तो फैन्स ने पूछा- शादी कर ली क्या?

Bhojpuri Movie: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने निरहुआ संग पोस्ट की तस्वीर तो फैन्स ने पूछा- शादी कर ली क्या?

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे और निरहुआ की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • आम्रपाली दुबे ने निरहुआ संग फोटो की पोस्ट
  • फैन्स ने पूछा-दोनों ने शादी कर ली है क्या?
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है तस्वीर
नई दिल्ली:

Bhojpuri Movie: अपनी एक्टिंग और अदाओं से सबका दिल जीतने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.  हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में आम्रपाली अपने जोड़ीदार को-एक्टर निरहुआ उर्फ दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav Nirahua) संग नजर आ रही हैं. भोजपुरी सिनेमा की ये सुपरहिट जोड़ी हाल ही में विंध्यवासिनी देवी के दर्शन करने पहुंची थी. इस दौरान की सभी तस्वीरें आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फैन्स के साथ शेयर की. एक तस्वीर में एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ दोनों ने गले में माला डाली हुई है. यह तस्‍वीर देखते ही देखते वायरल हो गई है.

A post shared by Aamrapali (@aamrapali1101) on

jo3udcno

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ  (Dinesh Lal Yadav Nirahua) की इस तस्वीर पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. इन दोनों की ये तस्वीर इंटरनेट पर छाई हुई है. एक यूजर ने आम्रपाली दुबे की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए ये तक पूछ लिया कि क्या आपने शादी कर ली है? इसके अलावा एक यूजर ने लिखा, 'जल्दी शादी कर लीजिए.' आम्रपाली दुबे की इस तस्वीर पर फैन्स इसी तरह के कमेंट कर उनसे सवाल कर रहे हैं. 

A post shared by Aamrapali (@aamrapali1101) on

बता दें भोजपुरी सिनेमा में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी को सुपरहिट जोड़ी माना जाता है. दोनों की फिल्में और वीडियो सॉन्ग भी खूब धमाल मचाते हैं. लेकिन हाल ही में आम्रपाली दुबे, पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ एक नए बोल बम (Bol Bam) गाने में नजर आई हैं. पवन सिंह के साथ आया उनका यह गाना एक कांवर सॉन्ग है, जो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. इस सॉन्ग में दोनों ने अपनी आवाज का जादू दिखाते हुए जमकर डांस भी किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...