NDTV Khabar

प्रियंका चोपड़ा के लिए भी लकी रही Youtube क्वीन, जीत लिया ये Award

आम्रपाली दुबे का इन दिनों भोजपुरी सिनेमा में जबरदस्त जलवा चल रहा है. उनकी फिल्में हिट हो रही हैं, यूट्यूब पर उनके गानों और फिल्मों को खूब व्यू मिल रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रियंका चोपड़ा के लिए भी लकी रही Youtube क्वीन, जीत लिया ये Award

'बम बम बोल रहा है काशी' में आम्रपाली दुबे

खास बातें

  1. प्रियंका चोपड़ा की भोजपुरी फिल्म में किया काम
  2. निरहुआ के साथ है सुपरहिट जोड़ी
  3. यूट्यूब पर चलता है सिक्का
नई दिल्ली: आम्रपाली दुबे का इन दिनों भोजपुरी सिनेमा में जबरदस्त जलवा चल रहा है. उनकी फिल्में हिट हो रही हैं, यूट्यूब पर उनके गानों और फिल्मों को खूब व्यू मिल रहे हैं. यही नहीं पुस्कारों की दौड़ में भी वे अव्वल हो गई हैं. खास यह कि बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के प्रोडक्शन हाउस की पहली भोजपुरी फिल्म में भी आम्रपाली दुबे नजर आईं और पुरस्कार जीतने में सफल रही हैं. उन्होंने दिखा दिया है कि वे तेजी से कामयाबी की राह पर दौड़ रही हैं और अपने हॉट अंदाज से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो रही हैं.



यह भी पढ़ें : Youtube पर मचाई इस गाने ने ऐसी धूम, लोग हैं कि देखे ही जा रहे हैं

भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और लकी अदाकारा आम्रपाली दुबे को एक बार फिर से बेस्ट एक्टर और बेस्ट एक्ट्रेस के अवार्ड से नवाजा गया है. मुंबई के मलाड़ में आयोजित 12 वें भोजपुरी फिल्म अवार्ड में निरहुआ को उनकी फिल्म ‘राम लखन’ के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड दिया गया. Youtube क्वीन आम्रपाली दुबे को प्रियंका चोपड़ा के प्रोडक्शन की पहली फिल्म ‘बम बम बोल रहा है काशी’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब मिला.
 
amra
पुरस्कार जीतने के बाद निरहुआ और आम्रपाली दुबे

यह भी पढ़ें : किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं आम्रपाली दुबे की पॉपुलैरिटी, हर मामले में अव्वल

टिप्पणियां
अवार्ड समारोह में निरहुआ के होम प्रोडक्शन की फिल्म ‘राम लखन’ को सोशल ईशु पर बनी बेस्ट फिल्म का अवार्ड मिला. प्रोड्यूसर प्रवेश लाल यादव ने इस अवार्ड को लिया. बता दें कि हाल ही में आयोजित सबरंग फिल्म अवार्ड में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को बेस्ट एक्टर और एक्ट्रेस के अवार्ड से नवाजा गया था. 12 वें भोजपुरी फिल्म अवार्ड में निर्माता राहुल कपूर की फिल्म ‘होगी प्यार की जीत’ को बेस्ट फिल्म, इसी फिल्म के डायरेक्टर इश्तियाक शेख बंटी को बेस्ट डायरेक्टर के अवार्ड से नवाजा गया. प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘बम बम बोल रहा है काशी’ को जहां बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला वही नवोदित एक्ट्रेस के लिए अंतरा बनर्जी को और कहानी के लिए संतोष मिश्रा को अवार्ड दिया गया.

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement