NDTV Khabar

'आवारा बलम' का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन और रोमांस की डबल डोज

भोजपुरी सिनेमा के स्टार अरविंद अकेला कल्‍लू की भोजपुरी फिल्‍म ‘आवारा बलम’ का ट्रेलर लांच होते ही वायरल हो गया है.

206 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'आवारा बलम' का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन और रोमांस की डबल डोज

भोजपुरी फिल्म 'आवारा बलम' में अरविंद अकेला कल्लू

खास बातें

  1. भोजपुरी फिल्म है 'आवारा बलम'
  2. अरविंद अकेला कल्लू हैं एक्टर
  3. रोमांस और एक्शन दिखेगा भरपूर
नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा के स्टार अरविंद अकेला कल्‍लू की भोजपुरी फिल्‍म ‘आवारा बलम’ का ट्रेलर लांच होते ही वायरल हो गया है. 48 घंटे से भी कम समय में इसे 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फिल्‍म में कल्‍लू, तनुश्री और गार्गी पंडित की लव स्‍टोरी के बीच खलनायक बने अवधेश मिश्रा का अवतार भी काफी आकर्षक है. ‘आवारा बलम’ के गाने और कहानी दोनों ही काफी दिलचस्प नजर आ रहे हैं. फिल्म एक्शन और रोमांस दोनों को अच्छे से पिरोया गया है. इस तरह 'आवारा बलम' में एक्शन और रोमांस की डबल डोज देखने को मिलेगी.

‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ का फर्स्ट लुक रिलीज, आम्रपाली का ‘...बदनाम हुआ’ पर धमाल डांस



VIDEO: 'निरहुआ रिक्शावाला 2' ने मचाया धमाल, यूट्यूब पर 5 करोड़ लोगों ने देखा

फिल्‍म के निर्देशक चंदन उपाध्‍याय के मुताबिक, फिल्म रिलीज के लिए तैयार है. उन्होंने कहा, "जल्‍द ही हम इसकी रिलीज डेट की भी घोषणा करेंगे. फिल्‍म की कहानी काफी अच्‍छी है और कल्‍लू, तनुश्री और प्रियंका के शानदार कैमेस्‍ट्री दर्शकों को देखने को मिलेगी." 'आवारा बलम'  में डांस, रोमांस और एक्‍शन की भरमार है. साथ ही पारिवारिक मूल्‍यों का भी खासा ख्‍याल रखा गया है.

VIDEO: प्यार में पागल इस एक्ट्रेस का गाना 'आई लव यू' हुआ रिलीज, तेजी से वायरल

टिप्पणियां
फिल्‍म के निर्माता निशिकांत झा के अनुसार, सामाजिक और शहरी परिवेश के बीच भोजपुरिया संस्‍कृति को ध्‍यान में रखकर हमने यह फिल्‍म बनाई है. यह जितनी रोमांटिक है, उतनी ही इमोशनल और एक्‍शन से भरपूर है. एंटरटेनमेंट के हिसाब से देखें तो यह कॉमर्शियल फिल्‍म है.‘आवारा बलम’ में अरविंद अकेला ‘कल्लू’, तनुश्री और प्रियंका पंडित के अलावा अवधेश मिश्रा, हीरा  यादव, अनूप अरोड़ा और शिवांगी शाही मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे. ‘आवारा बलम’ की कथा-पटकथा चंदन उपाध्याय की ही है जबकि संवाद राजेश पांडे के हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement