NDTV Khabar

बॉलीवुड की ये बिंदास एक्ट्रेस चली हंगामा बरपाने, 'हल्फा मचाके गईल' में करेंगी स्पेशल नंबर

भोजपुरी सिनेमा बॉलीवुड एक्टर और टीवी सितारों को भी अपनी ओर खींचने लगा है. इसमें नया नाम पायल रोहतगी का है. पायल फिल्मों के अलावा बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड की ये बिंदास एक्ट्रेस चली हंगामा बरपाने, 'हल्फा मचाके गईल' में करेंगी स्पेशल नंबर

भोजपुरी सिनेमा में कदम रख रही हैं पायल रोहतगी

खास बातें

  1. बोल्डनेस की वजह से रही हैं सुर्खियों में
  2. बिग बॉस में भी आई थीं नजर
  3. भोजपुरी सिनेमा में कर रही हैं डेब्यू
नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा बॉलीवुड एक्टर और टीवी सितारों को भी अपनी ओर खींचने लगा है. इसमें नया नाम पायल रोहतगी का है. पायल रोहतगी बॉलीवुड का जाना-पहचाना चेहरा रही हैं तो इसके अलावा बिग बॉस में भी उन्होंने जोरदार पारी खेली थी. अब पायल रोहतगी की शोख अदाएं भोजपुरी फिल्म 'हल्फा मचाके गईल' में भी देखने को मिलेगी. पायल इस भोजपुरी फिल्म में स्पेशल डांस में नजर आएंगी. इस गाने की शूटिंग भव्य सेट पर की गई जिसमें पायल रोहतगी के साथ फिल्म के हीरो राघव नैयर भी थे.
 
bhojpuri cinema payal


पावरस्टार पवन सिंह बन गए 'लोहा पहलवान, बोले- 'न रिपोर्ट, न गिरफ्तारी, फैसला ऑन द स्पॉट'

इस गाने में भी पायल का बिंदास रूप दिखा. इस मौके पर पर पत्रकारों से बातचीत में पायल रोहतगी ने  कहा, "प्रोड्यूसर रमेश नैयर ने मुझे इस फिल्म के लिए ऑफर किया था तो ना नहीं कह सकी." इस गाने के साथ ही फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई. ये फिल्म मई में रिलीज होगी. इस गाने की कोरियोग्राफी  पप्पू खन्ना ने की है. 
 

निरहुआ ने कर दिया ड्रीम गर्ल के ड्रीम को पूरा, जन्मदिन पर दिया ये खास तोहफा

टिप्पणियां
'हल्फा मचाके गईल' में बॉलीवुड और टेलीविजन के कई स्टार भी नजर आएंगे. जिसमे टीवी स्टार सारा खान, रंजीत, प्रेम चोपड़ा, रजा मुराद, सुनील  पाल, संभावना सेठ सहित ब्राजीलियन एक्ट्रेस ब्रूना अब्दुल्लाह प्रमुख हैं. इन सितारों पर खास गाना तैयार किया गया है जिसमें ये स्टार हल्फा मचाते नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्माण निर्माता रमेश नय्यर,  पवन कुमार और हरीश कुमार ने किया है जबकि निर्देशक प्रेमांशु सिंह  हैं. यह देखना दिलचस्प होगा कि बॉलीवुड के सितारों से भोजपुरी सिनेमा को कितना फायदा मिलता है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement