NDTV Khabar

‘दबंग...’ के लिए इस सुपरस्टार ने घटाया 10 किलो वजन, सिक्स पैक एब्स की झलक जल्द ही

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव को लेकर बन रही अब तक की सब से महंगी भोजपुरी फिल्म ''दबंग सरकार'' के बारे में अब ये खबर आई है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
‘दबंग...’ के लिए इस सुपरस्टार ने घटाया 10 किलो वजन, सिक्स पैक एब्स की झलक जल्द ही

दबंग सरकार में खेसारी लाल यादव

खास बातें

  1. भोजपुरी की अब तक की सबसे महंगी फिल्म
  2. खेसारीलाल यादव हैं हीरो
  3. जबरदस्त होगा एक्शन
नई दिल्ली:

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव को लेकर बन रही अब तक की सब से महंगी भोजपुरी फिल्म ''दबंग सरकार'' की शूटिंग जल्द ही शुरू होने जा रही है. खेसारी लाल यादव ने बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को टक्कर देने के लिए पूरी तैयारी कर ली है, और वे कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. फिल्म की 10 फरवरी से लखनऊ में होगी. फिल्म को भव्य बनाने के लिए इसमें एक्शन और गाने पर बहुत ध्यान दिया जा रहा है! फिल्म के डायरेक्टर योगेश राज मिश्रा ने बताया कि हमने साल भर से ज्यादा समय इसकी स्क्रिप्ट पर लगाया है. हर चीज पर हमने करीबी से नजर रखी है, और तैयारियां की है. 

होली से पहले ही इन सुपरस्टार्स ने स्टेज पर मचाया हंगामा, YouTube पर Viral हुआ वीडियो
 

khesari

गले में ढेर सारा सोना और सिक्स पैक ऐब्स के साथ इस हीरो ने किया Happy New Year, Video हुआ Viral
टिप्पणियां

इस फिल्म को लेकर खेसारी लाल यादव भी बहुत उत्साहित हैं. वे अपने बॉडी पर खूब मेहनत कर रहे हैं और बाइसेप्स के साथ ही सिक्स पैक एब्स पर भी काम कर रहे हैं. खेसारी लाल यादव 10 किलो वजन घटा चुके हैं. अभी खेसारी लाल यादव का वजन 72 किलो हो गोया है.  'दबंग सरकार' में खेसारी लाल पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आने वाले है. फिल्‍म के निर्माता दीपक कुमार और राहुल वोहरा हैं. लेखक मनोज पांडेय और संगीत धनंजय मिश्रा का है. फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ आकांक्षा अवस्थी, संजय पांडेय और समर्थ चतुर्वेदी नजर आएंगे.


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement