भोजपुरी सिनेमा की ‘ड्रीम गर्ल’ राम लीला में प्ले करेगी ये रोल

रामलीला में अब बड़े सितारों की मांग उठने लगी है, और ग्लैमर का छौंक लगाने के लिए सितारों का चयन दबकर किया जा रहा है...

भोजपुरी सिनेमा की ‘ड्रीम गर्ल’ राम लीला में प्ले करेगी ये रोल

भोजपुरी अभिनेत्री शुभी शर्मा

खास बातें

  • भोजपुरी सिनेमा का बड़ा नाम हैं शुभी शर्मा
  • रामलीला में निभाएंगी सीता का किरदार
  • भोजपुरी के बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं
नई दिल्ली:

रामलीला का सीजन आ गया है और अब बड़े सितारों की मांग इस परंपरा में भी भूरपूर रहने लगी है. भोजपुरी फिल्मों की ड्रीम गर्ल कही जाने वाली शुभी शर्मा नए किरदार में दर्शकों से सामने नजर आएंगी. भोजपुरी सिनेमा के सभी दिग्गज सितारों के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी शुभी रामलीला में सीता के किरदार में दिखाई देंगी और वह भी दिल्ली की लव कुश रामलीला में. रामलीला में रवि किशन और मनोज तिवारी भी दिखाई देंगे लेकिन रामायण की प्रमुख किरदार में शुभी शर्मा का चयन किया गया है.
 


यह भी पढ़ेंः हिट हुई 'बरेली की बर्फी' तो Swimming pool में कुछ ऐसे रिलैक्‍स कर रही हैं कृति सेनन

जयपुर की रहने वाली शुभी शर्मा ने भोजपुरी फिल्मो में अपने करियर की शुरुआत जूनियर निरहुआ प्रवेश लाल यादव के साथ ‘चलनी के चालल दूल्हा’ के साथ की थी. अभी तक वे लगभग 40 फिल्मों में काम कर चुकीं शुभी शर्मा ने रवि किशन, निरहुआ, पवन सिंह और खेसारी लाल यादव सहित सभी स्टार के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं. भोजपुरी फिल्म जगत के कलाकारों की स्टेज शो में भी काफी डिमांड होती है.

यह भी पढ़ेंः बिकिनी फोटो के लिए ट्रोल हुई तापसी पन्नू का जवाब सुनकर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे...

ट्रेंड डांसर होने के कारण शुभी शर्मा की शो में काफी डिमांड में हैं. मनोज तिवारी, खेसारी लाल यादव और निरहुआ के शो में शुभी अपना जलवा बिखेरती नजर आती हैं. रामलीला में सीता की भूमिका को लेकर शुभी काफी उत्साहित है. उन्होंने कहा, “रामायण का हर किरदार अपने आप मे काफी महत्वपूर्ण है पर माता सीता का किरदार काफी चुनौती भरा है. चूंकि मैंने रामायण का पाठ किया है इसीलिए सीता माता की त्याग से भली भांति परिचित हूं.”  रामलीला 21 सितंबर से शुरू होने जा रही है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com