NDTV Khabar

डिस्काउंट छोड़िए इस फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो है महिलाओं के लिए फ्री

भोजपुरी फिल्‍म ‘आर पार के माला चढ़ईबो गंगा मईया’ इस महीने रिलीज होगी और दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने के लिए फिल्म के निर्माताओं ने दिलचस्प स्कीम का सहारा लिया है.

236 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
डिस्काउंट छोड़िए इस फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो है महिलाओं के लिए फ्री

भोजपुरी फिल्म आर पार के माला चढ़ईबो गंगा मईया का पोस्टर

खास बातें

  1. परिवार की कहानी है फिल्म
  2. भोजपुरी फिल्मों में स्तर के सुधार की है कोशिश
  3. नमामि गंगे मिशन से जुड़ा संदेश भी है
नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्‍म ‘आर पार के माला चढ़ईबो गंगा मईया’ इस महीने रिलीज होगी और दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने के लिए फिल्म के निर्माताओं ने दिलचस्प स्कीम का सहारा लिया है. फिल्‍म के निर्माता देवेंद्र वर्मा और टी.राजेश ने बताया, “हमने एक परिवार को केंद्र में रखकर ऐसी फिल्‍म बनाई है, जिससे आधी आबादी यानी महिलाओं का जुड़ाव फिर से भोजपुरी सिनेमा की ओर हो सके. ‘आर पार के माला चढ़ईबो गंगा मईया’ के रिलीज के दिन महिलाओं को सिनेमाघारों तक लाने के लिए फर्स्‍ट डे, फर्स्‍ट शो का टिकट महिलाओं के सम्‍मान में फ्री होगा. ताकि वे एक बार इस फिल्‍म को देखें और इसके बारे में लोगों को बताएं.” 

यह भी पढ़ें : इस भोजपुरी सुपरस्टार ने किया इश्क का इजहार, तो हीरोइन ने जड़ दिया झापड़



यह भी पढ़ें : OMG! इस फिल्म को यूट्यूब पर तीन करोड़ बार देखा जा चुका है...

‘आर पार के माला चढ़ईबो गंगा मईया’ में मुख्‍य भूमिका में शिवम तिवारी, श्‍वेता मिश्रा, दीपेश वर्मा और समर्थ चतुर्वेदी हैं. श्‍वेता मिश्रा और दीपेश वर्मा इस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं. वहीं, फिल्‍म के राइटर-डायरेक्टर गोपाल एस. गुप्‍ता ने कहा, “हमने भोजपुरी फिल्‍म ‘आर पार के माला चढ़ईबो गंगा मईया’ की कहानी में फूहड़ता से तो परहेज किया ही है, साथ ही ऐसी फिल्‍म बनाई है जिसे परिवार के साथ देखा जा सकता है. अपनी माटी की सुगंध को महसूस कर सकता है. इसकी कहानी भारत सरकार के गंगा सफाई अभियान को भी सपोर्ट करती है. नमामि गंगे से जुड़ा संदेश भी फिल्म में है.” फ्री से फर्स्ट डे फर्स्ट शो में दर्शक तो खींचे जा सकते हैं लेकिन कंटेंट में जान होगी तभी फिल्म चल पाएगी, इसमें कोई शक नहीं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement