छह लाख के मोबाइल जैसे शौक रखता है 'गदर-2' का ये एक्टर, जीता है ऐसी शानदार लाइफ

बॉलीवुड की तरह ही भोजपुरी सिनेमा के भी कुछ ऐसे सितारे हैं जो अपनी चकाचौंध भरी लाइफस्टाइल के लिए जाने जाते हैं.

छह लाख के मोबाइल जैसे शौक रखता है 'गदर-2' का ये एक्टर, जीता है ऐसी शानदार लाइफ

भोजपुरी एक्टर राजू सिंह माही

खास बातें

  • 'गदर 2' में नजर आएंगे राजू
  • शानदार है उनका लाइफस्टाइल
  • कहलाते हैं 'भोजपुरिया सुल्तान'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की तरह ही भोजपुरी सिनेमा के भी कुछ ऐसे सितारे हैं जो अपनी चकाचौंध भरी लाइफस्टाइल के लिए जाने जाते हैं. एक ऐसे भी स्टार हैं जिन्हें लोग भोजपुरिया सुल्तान के नाम से जानते हैं. ये है राजू सिंह माही. राजू सिंह ‘गदर’ और ‘तू ही तो मेरी जान है राधा-2’ जैसी कई फिल्मो में नजर आ चुके हैं. सिल्वरस्क्रीन पर खट्टे-मीठे किरदार निभाने वाले राजू असल जिंदगी में शानदार लाइफस्टाइल के लिए पहचाने जाते है.

इस फिल्म का नाम सुनकर चेहरे पर दौड़ जाएगी मुस्कान, फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

राजू सिंह करीब छह लाख रुपये से भी ज्यादा का मोबाइल फोन इस्तेमाल करते हैं. बताया जाता है कि वर्तु कंपनी के इस मोबाइल में असली सोने का पैनल लगा हुआ है. राजू सिंह के शौक यहीं खत्म नहीं होते उनके पास बीस लाख रु. से भी ज्यादा कीमत वाली पर्सनल पिस्टल (लाइसेंसी) भी है. राजू को गाड़ियों से भी बड़ा लगाव है इसलिए एक ही नंबर वाली कई गाड़ियां उनके पास हैं.

रानी ने ‘मेरे रश्‍के कमर’पर किया डांस तो वीडियो हो गया वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ के रहने वाले राजू सिंह एक्टिंग के साथ-साथ  बिजनेसमैन भी हैं. राजू को पहचान मिली तो ‘गदर’ फिल्म में पवन सिंह के साथ हुई ऑनस्क्रीन भिड़ंत से. कभी विलेन तो कभी प्यार में फना होने वाला सनकी आशिक का किरदार राजू सिंह ने निभाया. राजू सिंह ‘गदर-2’ में भी नजर आएंगे.

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...