‘घूंघट में घोटाला’ का सच आया बाहर, इन्होंने दिया है इस हरकत को अंजाम

‘घूंघट में घोटाला’ के पहले पोस्टर को देखकर ही लग रहा है कि यह ग्रामीण परिवेश की कॉमेडी फिल्म होगी.

‘घूंघट में घोटाला’ का सच आया बाहर, इन्होंने दिया है इस हरकत को अंजाम

भोजपुरी फिल्म घूंघट में घोटाला का पोस्टर

खास बातें

  • भोजपुरी फिल्म है
  • निरहुआ हैं इसके प्रोड्यूसर
  • फैमिली कॉमेडी है फिल्म
नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल निरहुआ की बतौर निर्माता अगली फिल्म ‘घूंघट में घोटाला’ का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. अभिनेता प्रवेश लाल यादव ने इसे निरहुआ एंटरटेनमेंट के फेसबुक पेज पर लांच किया है. ‘घूंघट में घोटाला’ के पहले पोस्टर को देखकर ही लग रहा है कि यह ग्रामीण परिवेश की कॉमेडी फिल्म होगी. ‘घूंघट में घोटाला’ फैमिली कॉमेडी है जिसमें दर्शकों को लुभाने के लिए हर तरह का मसाला मौजूद है.

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss 11: अर्शी ने हिना को दी गाली और थूका भी, हिना बोली ‘घटिया औरत’ है तू…

निर्माता दिनेश लाल यादव निरहुआ ने बताया कि ‘घूंघट में घोटाला’ 9 फरवरी 2018 को रिलीज होगी. निरहुआ ने बताया कि निरहुआ एंटरटेनमेंट की अगली फिल्म ‘बॉर्डर’ एक मल्टीस्टारर फिल्म होगी जिसकी शूटिंग नवंबर में की जाएगी. निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की इस बहुचर्चित फिल्म की शूटिंग हाल ही में उत्तर प्रदेश और छत्तीसगढ़ के विभिन्न लोकेशन पर कम्प्लीट कर ली गई है.

यह भी पढ़ेंः रणवीर सिंह ने अक्षय कुमार को दिया जोर का झटका, छीन ली उनसे ये फिल्म

निर्माता दिनेश लाल यादव निरहुआ और निर्देशक मंजुल ठाकुर की इस फिल्म में प्रवेश लाल यादव, मणि भट्टाचार्य, ऋचा दीक्षित के साथ किरण यादव, आशीष सेन्द्रे, समर्थ चतुर्वेदी, रीमा सिंह, तेज बहादुर यादव, संतोष श्रीवास्तव, सलीम अंसारी, हेम लाल कौशल जैसे स्टार्स मुख्य भूमिका में हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com