NDTV Khabar

Baaghi टाइगर श्रॉफ को टक्कर देने आ गया ये एक्शन किंग, होली पर होगी ‘गदर 2’ रिलीज

भोजपुरी सिनेमा में एक्शन किंग के नाम से मशहूर स्टार विशाल सिंह बागी टाइगर श्रॉफ को टक्कर देने के लिए आ गए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Baaghi टाइगर श्रॉफ को टक्कर देने आ गया ये एक्शन किंग, होली पर होगी ‘गदर 2’ रिलीज

'बागी' में टाइगर श्रॉफ और 'गदर 2' में विशाल सिंह

खास बातें

  1. होली पर रिलीज होगी 'गदर 2'
  2. विशाल सिंह हैं हीरो
  3. एक्शन किंग के नाम से हैं मशहूर
नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा में एक्शन किंग के नाम से मशहूर स्टार विशाल सिंह बागी टाइगर श्रॉफ को टक्कर देने के लिए आ गए हैं. टाइगर श्रॉफ अगर बॉलीवुड के एक्शन किंग हैं तो विशाल सिंह को भोजपुरी सिनेमा का एक्शन किंग कहा जाता है. विशाल की पिछली फिल्म 'ले आईब दुलहनिया पाकिस्तान से' को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. अब विशाल सिंह की नई फिल्म 'गदर-2' है जो होली पर बिहार समेत देश के दूसरे हिस्सों में रिलीज होगी. 'गदर-2' को पहले 26 जनवरी को रिलीज होना था लेकिन इसे सेंसर बोर्ड ने सर्टिफिकेट देने से मना कर दिया था. इस फिल्म को रिवाइजिंग कमेटी में ले जाया गया जहां कमेटी ने इस फिल्म को रिलीज करने की मंजूरी दे दी.

होली पर गर्लफ्रेंड को है मनाना, तो काम आएगा 'बबुआन की जान...' गाना



Bhojpuri Viral Video: होली पर बोली ये गोरी, कब आएंगे बलमा

विशाल सिंह के एक्शन की तारीफ पुरी भोजपुरी इंडस्ट्रीज करती है. विशाल सिंह की खासियत है कि वे बिना किसी केबल या वायर के जबरदस्त स्टंट करते हैं. ‘गदर-2’ में विशाल सिंह, माही खान, सनी सिंह और श्रेया लीड रोल में हैं. ‘गदर-2’ को रमाकांत प्रसाद ने डायरेक्ट किया है. ‘गदर-2’ को लेकर विशाल काफी उत्साहित हैं. वे बताते हैं, “जब मुझे निर्देशक रमाकांत प्रसाद ने ‘गदर 2’ में लीड के लिए चुना तो मैं चौंक गया.” 



रमाकांत प्रसाद कहते हैं, “विशाल सिर्फ एक्शन ही नहीं करते बल्कि आप उनसे डांस और कॉमेडी भी करा सकते हैं. फिलहाल पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री की नजर विशाल सिंह की ‘गदर 2’ पर टिकी हैं जो होली पर रिलीज हो रही है. भोजपुरी फिल्‍म ‘हथियार’ से अपनी फिल्‍मी करियर की शुरूआत करने वाले युवा अभिनेता विशाल सिंह ने कहा कि मुझे एक्‍शन करना बचपन से ही पसंद है. एक्शन मैं बचपन से ही करता-सीखता रहा हूं, इसलिए यह तो मेरे लिए एक खेल है. मैं हमेशा कुछ नया और अलग करने की कोशिश करता हूं.

होली के मौके पर GST जोड़कर मांगा दहेज, तो वीडियो हुआ जबरदस्त ढंग से Viral

टिप्पणियां
उन्‍होंने कहा, “‘गदर 2’ कॉमर्शियल फिल्म है, जिसमें रिवेंज देखने को मिलेगा. फिल्म में मनोरंजन का पूरा फॉर्मूला है.” फिल्‍म ‘बॉर्डर’ की शूटिंग इन दिनों चल रही है, जिसमें वे दिनेशलाल यादव निरहुआ के साथ नजर आएंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement