NDTV Khabar

इच्छाधारी नागों की यह फिल्म Youtube पर है सुपरहिट, अब अगले धमाके की तैयारी

इस शख्स को नाग-नागिनों के बीच रहना पसंद है, और वह इच्छाधारियों का खास फैन भी है. अब यह करने जा रहा है कुछ ऐसा काम कि आप भी रह जाएंगे हैरान.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इच्छाधारी नागों की यह फिल्म Youtube पर है सुपरहिट, अब अगले धमाके की तैयारी

फिल्म 'नागराज' का सीन

खास बातें

  1. यश कुमार को पसंद है इच्छाधारी नागों का विषय
  2. पहले भी कर चुके हैं फिल्म
  3. भोजपुरी में बन रही हैं कई फिल्में
नई दिल्ली: नाग-नागिन की कहानियां बॉलीवुड से लेकर क्षेत्रीय सिनेमा तक में हिट हैं, और हमेशा ही इच्छाधारी नागों की अनजान दुनिया को परदे पर देखने का मौका मिलता है. इन कहानियों में सस्पेंस और रोमांच के साथ ही ग्लैमर का छौंक लगाने का भरपूर मौका होता है. तभी तो प्रोड्यूसर-डायरेक्टर समय-समय पर इस विषय पर फिल्में बनाते रहते हैं. वैसे भी रीना रॉय से लेकर श्रीदेवी और जीतेंद्र जैसा इच्छाधारी नाग-नागिनों का अपना आकर्षण भी रहा है. अब भोजपुरी सिनेमा के यूनिक एक्‍शन स्‍टार यश कुमार इसी परंपरा को आघे लेकर जा रहे हैं. उनकी पिछली फिल्म ‘इच्‍छाधारी’को दर्शकों ने खूब सराहा था. अब वे इसी विषय पर नई फिल्म कर रहे हैं.

अब इस सुपरस्टार की होगी पॉलिटिक्स में एंट्री, इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव



विराट कोहली-अनुष्का शर्मा के बाद इस हॉट सुपरस्टार का भी शादी को मन ललचाया

यश की अगली फिल्म का‘नागराज’ नाम है. भोजपुरी फिल्‍म ‘नागराज’ की शूटिंग उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर और चुनार की खूबसूरत वादियों और पहाड़ों में हुई है. जल्‍द ही फिल्म के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम पूरा होने वाला है. फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक 1 जनवरी को मुंबई में जारी कर किया जाएगा. तन्वी मल्टीमीडिया के बैनर तले बनी इस फिल्‍म में यश के अलावा अंजना सिंह और पायसी पंडित नजर आएंगी. फिल्म के डायरेक्टर दिनेश यादव ने बताया कि ‘इच्छाधारी’ की तरह ही इस बार ‘नागराज’ भी दर्शकों को काफी पसंद आएगी. खासकर यश के फैंस इच्छाधारी के दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे था, जो जल्‍द ही खत्‍म होने वाला है.

Video: भोजपुरी फिल्म के विरोध में MNS कार्यकर्ताओं ने की तोड़-फोड़



Youtube पर इस गाने का हंगामा, निशा दुबे का धमाकेदार डांस हुआ वायरल

टिप्पणियां
फिल्म जगत में एक फिल्मी टाइटल सुपर हिट होने के बाद उसी टाइटल से मिलती-जुलती कई फिल्में बनने लगती हैं. भोजपुरी सुपर स्टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी को लेकर फिल्म  ''नागदेव'' बन रही है जिस का डायरेक्शन देव पांडेय कर रहे हैं और अरविन्द अकेला कल्लू और निधि झा को लेकर ''निर्देशक अरविन्द चौबे मैं नागिन तू सपेरा'' की शूटिंग आज कल मुंबई में कर रहे हैं. अब देखना है कि 2018 बॉक्स ऑफिस पर बाजी किसके हाथ लगती है.

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...