Bhojpuri Cinema: काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के इस रोमांटिक अंदाज ने मचाया तहलका, वीडियो हुआ वायरल

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और खेसारी लाल यादव का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में काजल और खेसारी लाल रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं.

Bhojpuri Cinema: काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के इस रोमांटिक अंदाज ने मचाया तहलका, वीडियो हुआ वायरल

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का वीडियो हुआ वायरल
  • रोमांटिक अंदाज में आए नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की धमाकेदार जोड़ी खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. बता दें कि हाल ही में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की अपकमिंग फिल्म 'बागी-एक योद्धा (Baaghi-Ek Yodha)' का ट्रेलर रिलीज हुआ है. फिल्म के इस ट्रेलर को तो फैन्स का काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है, अब फिल्म का एक गाना 'व्हाट्सऐप सॉग्न' लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है.

शाहरुख खान ने अपकमिंग फिल्म को लेकर किया ट्वीट, कहा-मैंने कितनी फिल्में साइन कीं, इसके बारे में...

#BAAGHI... EK YODDHA ##whatsapp #song #????

A post shared by Kajal Raghwani (@kajalraghwani) on

इस वीडियो में काजल राघवानी (Kajal Raghwani) अपने एक्सप्रेशन से सबका दिल जीत रही हैं. गाने में काजल और खेसारी लाल यादव रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही वीडियो में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की कमाल की केमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है. वैसे भी खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) जब भी साथ आते हैं तो सोशल मीडिया पर धूम मचा जाते हैं.

'चंद्रयान 2' को लेकर अनुष्का शर्मा ने किया था ट्वीट, अब पीएम मोदी ने यूं दिया जवाब

बता दें कि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में हमेशा ही कमाल करती आई है. भोजपुरी गाना हो या कोई फिल्म, दोनों की जोड़ी कोई न कोई धमाल जरूर मचाती है. अब ये जोड़ी जल्द ही फिल्म 'बागी- एक योद्धा' में एकसाथ नजर आएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...