NDTV Khabar

सपना चौधरी की राह पर चल निकले खेसारी लाल यादव, करने जा रहे हैं ये काम- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की राह पर अब भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भी निकल पड़े हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सपना चौधरी की राह पर चल निकले खेसारी लाल यादव, करने जा रहे हैं ये काम- देखें Video

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव भी चले सपना चौधरी की राह पर

खास बातें

  1. खेसारी और सपना का वीडियो हुआ वायरल
  2. ये काम करने जा रहे हैं खेसारी लाल यादव
  3. मनोज तिवारी दिल्ली से लड़ रहे हैं चुनाव
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) राजनीति के मैदान में उतर चुकी हैं और दिल्ली से बीजेपी उम्मीदवार मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) के लिए जमकर प्रचार कर रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की राह पर अब भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भी निकल पड़े हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की मौजूदगी में खेसारी लाल यादव ऐलान कर चुके हैं कि वे भी मनोज तिवारी के लिए प्रचार करेंगे. सपना चौधरी और खेसारी लाल यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इस बात का ऐलान कर रहे हैं. 

IPL 2019 से बाहर हुई प्रीति जिंटा की टीम, मैदान पर महेंद्र सिंह धोनी को दे डाली ये धमकी

बॉलीवुड एक्टर ने सलमान खान की फिल्म 'भारत' का बनाया मजाक, ट्विटर पर यूं आए मजेदार रिएक्शन


खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर डाला है और इस वीडियो में उनके साथ सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भी नजर आ रही हैं. खेसारी लाल यादव इस वीडियो में बता रहे हैं कि आखिर क्यों वे मनोज तिवारी के लिए प्रचार करने जा रहे हैं. खेसारी लाल यादव इस वीडियो में उस बायन से खफा नजर आ रहे हैं जिसमें मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) का नाचने वाला कहा गया है. इस तरह से बीजेपी नेता अपने चुनाव प्रचार करने की वजह भी इसी बात को बता रहे हैं. 

ईशा अंबानी ने Met Gala 2019 में रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा, Photo इंटरनेट पर हुईं Viral

कपिल शर्मा ने अनन्या पांडेय से पूछा उनका टैलेंट तो जीभ से नाक को लगीं छूने- देखें Viral Video

टिप्पणियां

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इस ईद पर बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान (Salman Khan से टक्कर लेने जा रहे हैं. सलमान खान की 'भारत (Bharat)' ईद पर रिलीज हो रही है और इसी दिन खेसारी लाल यादव की भोजपुरी फिल्म 'कुली नंबर 1' रिलीज होगी. इस तरह भोजपुरी सुपरस्टार बॉलीवुड के सुल्तान से टकराएंगे. लेकिन फिलहाल तो वे सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के साथ मिलकर दिल्ली में मनोज तिवारी के लिए प्रचार करेंगे. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement