NDTV Khabar

गले में ढेर सारा सोना और सिक्स पैक ऐब्स के साथ इस हीरो ने किया Happy New Year, Video हुआ Viral

इस एक्टर की अगली फिल्म 'दबंग सरकार' की तैयारियां भी जोर-शोर से चल रही हैं. 'दबंग सरकार' की शूटिंग 10 फरवरी से शुरू होगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गले में ढेर सारा सोना और सिक्स पैक ऐब्स के साथ इस हीरो ने किया Happy New Year, Video हुआ Viral

खेसारी लाल यादव

खास बातें

  1. 'दबंग सरकार' में कर रहे हैं काम
  2. गाने में भी हैं माहिर
  3. सलमान को देनी है चुनौती!
नई दिल्ली: भोजपुरिया स्‍टार खेसारीलाल यादव ने साल की शुरूआत अपने धमाकेदार गाने ‘पीके बीयर बोला Happy New Year’से किया है, YouTube पर ये सॉन्ग वायरल हो चुका है. इसे खेसारी म्यूजिक वर्ल्‍ड ने अपने चैनल पर 30 दिसंबर को रिलीज किया था. इसको अभी तक 22 लाख व्यू मिल चुके हैं. बता दें कि इससे पहले खेसारीलाल यादव का गाना ‘पियउ से पहले हमारी रहलू’ यू-ट्यूब पर पिछले दिनों खूब हिट रहा था. वहीं 2018 में खेसारीलाल की कई फिल्में भी रिलीज होने वाली हैं, जिसमें 'दीवानापन', 'दुल्हिन गंगा पार के', 'राजा जानी' , 'डमरू' और 'दबंग सरकार' जैसी फिल्‍में शामिल हैं.

इस फिल्म के एक्शन और लोकेशन देखकर बॉलीवुड को जाएंगे भूल, Teaser हुआ Viral



YouTube पर इस 'सिपाही' का वीडियो हुआ Viral, एक करोड़ से ज्यादा हो चुके हैं Views

उधर ‘पीके बीयर बोला Happy New Year’ को मिल रहे जबरदस्त रिस्पॉन्स पर निर्माता सोनू पांडेय ने कहा, "न्यू ईयर में यह गाना उम्मीद से ज्‍यादा लोगों को पसंद आया.  मुझे बेहद खुशी है कि ये म्यूजिक वीडियो पॉपुलर हो रहा है. इस सॉन्ग को मिल रहे रिस्पॉन्स के बाद अब मैं हर त्योहार और सेलिब्रेशन पर सुपरस्टार खेसारीलाल यादव के की आवाज में म्यूजिक वीडियो लेकर आऊंगा." 



'दबंग...' की शूटिंग शुरू, अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी

खेसारीलाल यादव की अगली फिल्म 'दबंग सरकार' की तैयारियां भी जोर-शोर से चल रही हैं. 'दबंग सरकार' की शूटिंग 10 फरवरी से शुरू होगी. पहला शेड्यूल लखनऊ में शूट किया जाएगा.

इस भोजपुरी सुपरस्टार ने किया इश्क का इजहार, तो हीरोइन ने जड़ दिया झापड़

टिप्पणियां
यह अब तक की सबसे महंगी भोजपुरी फिल्म होगी. लगता है अपने ऐब्स दिखाकर और दबंग बनकर खेसारीलाल यादव बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को चैलेंज करने के मूड में हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement