NDTV Khabar

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोरदार केमिस्ट्री, डांस वीडियो हुआ वायरल

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोरदार केमिस्ट्री, डांस वीडियो हुआ वायरल

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  1. भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार हैं खेसारी लाल यादव
  2. काजल राघवानी हैं उनके साथ
  3. भोजपुरी की सुपरहिट जोड़ी है दोनों
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. भोजपुरी फिल्मों की सुपरहिट जोड़ी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी इस वीडियो में जमकर डांस कर रहे हैं, और इस भोजपुरी वीडियो (Bhojpuri Video) को इनके फैन पेज पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. वैसे भी खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) जब भी साथ आते हैं तो सोशल मीडिया पर धूम मचा जाते हैं.

पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर आमिर खान का ट्वीट हुआ वायरल, कही ये बात

The Kapil Sharma Show: कपिल की हरकत पर इस एक्टर को आया गुस्सा, बोले- बुद्धि नहीं है तुम्हारे पास...देखें Video


भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सुपरहिट जोड़ी खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) कई फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं, और भोजपुरी में उनकी जोड़ी को खूब पसंद भी किया जाता है. हालांकि खेसारी और काजल का ये वीडियो काफी पुराना है. लेकिन इंस्टाग्राम पर इसे खूब देखा जा रहा है. 

जावेद अख्तर ने ट्विटर पर कर डाली शिकायत, बोले- तीन दिन से बंद पड़ा है...

टिप्पणियां

बता दें कि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में हमेशा ही कमाल करती आई है. भोजपुरी गाना हो या कोई फिल्म, दोनों की जोड़ी हमेशा कोई न कोई धमाल जरूर मचाती है. 2018 में आई उनकी फिल्म 'संघर्ष' ने भी दर्शकों का खूब दिल जीता था. आने वाले समय में भी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी कई फिल्‍मों में साथ नजर आएंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement