Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव ने लंदन में विदेशी लड़की को सिखाई भोजपुरी, फिर बोले-जान दे दूंगा आपके लिए- देखें Video

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का यह वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो विदेशी लड़की के भोजपुरी सिखाते नजर आ रहे हैं.

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव ने लंदन में विदेशी लड़की को सिखाई भोजपुरी, फिर बोले-जान दे दूंगा आपके लिए- देखें Video

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के वीडियो ने मचाई धूम

खास बातें

  • खेसारी लाल यादव ने विदेशी लड़की को सिखाई भोजपुरी
  • काजल राघवानी भी आईं नजर
  • खेसारी लाल यादव का यह वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri ) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों लंदन में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. इसी दौरान उनका एक वीडियो यूट्यूब (YouTube) पर जमकर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Video) एक विदेशी लड़की को भोजपुरी सिखा रहे हैं. उनके साथ इस मौके पर काजल राघवानी (Kajal Raghwani) भी नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वो खेसारी से अपील करती दिख रही हैं कि वो विदेशी लड़की को भोजपुरी सिखाएं.

Viral Video: कपिल शर्मा के घर बधाई देने पहुंचे इन लोगों ने बाधां समां, मम्मी और पत्नी के साथ यूं किया डांस

देखें वायरल VIDEO:

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में खेसारी ने विदेशी लड़की के साथ जमकर मस्ती की. इस दौरान वो उनसे कहते दिख रहे हैं कि क्या मैं आपको छू सकता हूं. लड़की को छूने के बाद उन्होंने कहा कि पहली बार उन्होंने अंग्रेज लड़की को छुआ है. इस वीडियो में वो विदेशी लड़की के साथ काम करने के सवाल पर कह रहे हैं कि ये मेरे लिए खुशी की बात होगी कि ये भोजपुरी फिल्मों में काम करें. खेसारी लाल यादव का यह वीडियो काफी लोकप्रिय हो रहा है.

Viral Video: इन एक्टर्स ने खोली अक्षय कुमार की पोल, वीडियो पोस्ट कर दी गालियां बोले- झूठा है अक्षय...

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कुछ ही घंटों में 50 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला लगातार जारी है. इस वीडियो के डिस्क्रिप्शन में इस बात की जानकारी दी गई है कि हॉलीवुड अभिनेत्री फीफा के साथ खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी भोजपुरी फिल्म में काम करेंगे. कुल मिलाकर लोगों को खेसारी लाल यादव का नया अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...