NDTV Khabar

खेसारी लाल यादव ने 'मेकअप के फेरा अरघ के बेरा' से मचाया तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने 'मेकअप के फेरा अरघ के बेरा'  (Makeup Ke Phera Aragh Ke Bera) से धूम मचा दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खेसारी लाल यादव ने 'मेकअप के फेरा अरघ के बेरा' से मचाया तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का धमाल

खास बातें

  1. खेसारी लाल यादव ने मचाया धमाल
  2. छठ सॉन्ग से खूब मचा रहे हैं धूम
  3. खेसारी लाल यादव का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के नए छठ सॉन्ग ने तहलका मचा दिया है. उनके इस छठ सॉन्ग का नाम 'मेकअप के फेरा अरघ के बेरा' (Makeup Ke Phera Aragh Ke Bera) है. इस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने मिलकर गाया है. खेसारी लाल यादव के इस वीडियो ने बिहार-यूपी में धूम मचा दी है. खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह के भोजपुरी गाने जब भी आते हैं धमाल मचना तय रहता है. छठ के मौके पर अब यह भोजपुरी सॉन्ग जमकर धमाल मचा रहा है.

हरियाणवी छोरी सपना चौधरी ने स्टेज पर यूं जमाया रंग, धाकड़ Video ने उड़ाया गरदा

देखें वीडियो:


खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के सॉन्ग 'मेकअप के फेरा अरघ के बेरा'  (Makeup Ke Phera Aragh Ke Bera) की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक करीब 30 लाख से करीब देखा जा चुका है. बिहार और यूपी के कुछ हिस्सों में दिवाली के बाद पूर तरह से छठ का माहौल हो जाता है और ऐसे में खेसारी लाल यादव का यह गाना जमकर धमाल मचाएगा. इस गाने को जी म्यूजिक के बैनर तले रिलीज किया गया है.

रितेश देशमुख के भाइयों ने महाराष्ट्र चुनाव में लहराई विजय पताका, एक्टर बोले- पापा हमने कर दिखाया

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal yadav) भारत के प्रसिद्ध भोजपुरी गायक और अभिनेता हैं. खेसारी को पहली सफलता अपने भोजपुरी एल्बम 'माल भेटाई मेला' से मिली थी. 2012 में आई अपनी पहली फिल्म 'साजन चले ससुराल' से वो रातो रात भोजपुरी फिल्म जगत के सितारे बन गए. अपनी गायकी में वे अपनी ठेठ देहाती भाषा का उपयोग करते हैं. शुरू से ही खेसारी लाल लोक गायक और साथ ही वो एक अच्छे नृतक भी हैं. शुरुआत ने उन्हें बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा भोजपुरी गायक बनने के लिए पैसो का होना बहुत जरुरी था. पैसों को इकट्ठा करने के लिए उन्हें लिट्टी चोखा बेचना पड़ा इसके लिए उन्होंने अपनी फ़ोर्स की बड़ी नौकरी छोड़ दी. कुछ सालों बाद उन्होंने भोजपुरी एल्बम में गाना शुरू किया. जिससे उन्हें उत्तर प्रदेश, बिहार व झारखण्ड और जहां भोजपुरी बोली जाती है, वहां उनके गीतों को बेशुमार प्यार मिला.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement