NDTV Khabar

YouTube पर रिलीज नहीं हो पाएगी ‘मेंहदी लगा के रखना-2’, प्रोड्यूसर बोले- फिल्में सिनेमा हॉल के लिए बनाते हैं...

भोजपुरी फिल्‍म ‘मेंहदी लगा के रखना-2’ यू-ट्यूब पर रिलीज नहीं की जाएगी. इस बारे में फिल्‍म के निर्माता अनंजय रघुराज ने एक बड़ा फैसला लिया है और कहा कि वे अपनी फिल्‍म को यू-ट्यूब पर रिलीज नहीं करेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
YouTube पर रिलीज नहीं हो पाएगी ‘मेंहदी लगा के रखना-2’, प्रोड्यूसर बोले- फिल्में सिनेमा हॉल के लिए बनाते हैं...

भोजपुरी फिल्म 'मेहंदी लगा के रखना 2'

खास बातें

  1. यूट्यूब पर हिट हैं भोजपुरी फिल्में
  2. ये फिल्म यूट्यूब पर नहीं दिखेगी
  3. प्रोड्यूसर ने लिया है फैसला
नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्‍म ‘मेंहदी लगा के रखना-2’ यू-ट्यूब पर रिलीज नहीं की जाएगी. इस बारे में फिल्‍म के निर्माता अनंजय रघुराज ने एक बड़ा फैसला लिया है और कहा कि वे अपनी फिल्‍म को यू-ट्यूब पर रिलीज नहीं करेंगे. इस खबर से भोजपुरी फिल्‍मों के उन दर्शकों को मायूसी हो सकती, जो बिना सिनेमा हॉल गए यू-ट्यूब पर ही फिल्‍में देख लेते हैं. निर्माता के इस फैसले की चर्चा इंडस्‍ट्री में भी जोर-शोर से हो रही है. 

'गदर 2' का एक्शन स्टार इस फिल्म में मचाएगा धमाल, आम्रपाली दुबे का होगा आइटम सॉन्ग

आखिर कौन-सी वजह है कि अनंजय रघुराज राज ने फिल्‍म के रिलीज को लेकर ये बड़ा फैसला लिया है? इस बारे में खुद अनंजय ने बताया कि हम फिल्‍में सिनेमाघरों में रिलीज करने के लिए बनाते हैं. मगर पिछले कुछ दिन से अच्‍छी फिल्‍में भी सिनेमाघरों में औंधे मुंह गिर जा रही है, जबकि उसी को यू-ट्यूब पर मिलियन से भी ज्‍यादा व्‍यूज मिल जाते हैं. यह निर्माताओं के लिए और फिल्‍म इंडस्‍ट्री के लिए सही नहीं है क्‍योंकि कोई भी आदमी फिल्‍मों के निर्माण में करोड़ों रु. खर्च करता है. ऐसे में अगर लोग हॉल में फिल्‍में नहीं देखेंगे, तो फिर फिल्‍म की लागत भी नहीं निकल पाएगी.



आम्रपाली ने कर दिया ऐलान, 27 अप्रैल को इस शहर में मचाएंगी धूम... देखें वीडियो

उन्‍होंने कहा कि वेब सीरीज होती तो अलग बात होती, मगर हम फुल लेंथ फिल्‍में बना रहे हैं. हम इसके निर्माण में सब कुछ झों‍क देते हैं. अगर फिर भी इसका आउटपुट नहीं मिलता तो यह पूरी इंडस्‍ट्री के लिए आने वाले दिनों में एक संकेत है, जिससे हर प्रोड्यूसर डायरेक्‍टर को समझना होगा. इन दिनों भोजपुरी सिनेमा में कई बदलाव आए हैं. फिल्‍में अच्‍छी बनने लगी हैं, जो पूरे परिवार के साथ देखी जा सकें. स्थितियां बदली हैं, तो क्‍यों ना दर्शक सिनेमाघरों में फिल्‍म को देखने जाए.

टिप्पणियां
गौरतलब है कि प्रोड्यूसर अनंजय रघुराज की सुपर स्‍टार प्रदीप पांडेय चिंटू स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘मेंहदी लगा के रखना-2’ 2017 की सबसे बड़ी ब्‍लॉकबस्‍टर भोजपुरी फिल्‍म ‘मेंहदी लगा के रखना’ का सीक्‍वल है, जो जल्‍द ही रिलीज होने वाली है. मगर फिल्‍म के रिलीज से पहले अनंजय का यह बड़ा फैसला कितना कारगर साबित होता है, ये आने वाले दिनों में ही पता चलेगा.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement