NDTV Khabar

धमाके के साथ शुरू हुआ ‘मिशन पाकिस्तान’, अगला चरण नवंबर में...

भोजपुरी फिल्में किसी भी मायने में अन्य इंडस्ट्री से कम नहीं हैं. इसकी मिसाल भोजपुरी फिल्म ‘मिशन पाकिस्तान’ है

92 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
धमाके के साथ शुरू हुआ ‘मिशन पाकिस्तान’, अगला चरण नवंबर में...

मिशन पाकिस्तान का सीन

खास बातें

  1. प्रिंस सिंह राजपूत हैं हीरो
  2. काफी महंगा बिका है फिल्म का म्यूजिक
  3. सेकंड शेड्यूल नवंबर में
नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्में किसी भी मायने में अन्य इंडस्ट्री से कम नहीं हैं. इसकी मिसाल भोजपुरी फिल्म ‘मिशन पाकिस्तान’ है. ‘मिशन पाकिस्तान’ का म्यूजिक अच्छे प्राइस पर बिका है. जिसके बाद से इसके निर्माता बेहद खुश हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर भूपेंद्र सिंह कहते हैं कि फिल्म का संगीत वाकई काफी लाजवाब है. फिल्म में प्रिंस सिंह राजपूत लीड रोल में हैं. एक्शन ओरियंटेड ‘मिशन पाकिस्तान’ का फर्स्ट शेड्यूल पूरा हो चुका है. इसकी शूटिंग उत्तर प्रदेश के अमेठी में की गई थी जबकि अगले शेड्यूल की शूटिंग अगले महीने मुंबई में होगी. 

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss Day 3: गुस्साई ‘अंगूरी भाभी’ ने इनको कहा ‘भाग डीके बोस’ तो Bigg Boss को मिली ‘गरीबों की राखी सावंत’
 
bhoj

‘मिशन पाकिस्तान’ के बारे में प्रिंस सिंह राजपूत कहते हैं, “इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही मेरे पास कई फिल्मों के ऑफर आए थे. मेरे लिए यह फिल्म अभी से लकी है.”  फिल्म के डायरेक्टर रमाकांत प्रसाद कहते हैं आप इस फिल्म को लेकर मेरी निजी राय जानना चाहेंगे तो मैं यहीं कहूंगा कि काफी अच्छी फिल्म बन रही है 'मिशन पाकिस्तान'. फिल्म के निर्माता मनप्रीत सिंह कहते हैं कि 'मिशन पाकिस्तान' मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है. ‘मिशन पाकिस्तान’ में मुख्य भूमिका में प्रिंस के अलावा रूपा सिंह, उमेश सिंह, अनिल यादव और रमजान शाह हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement