NDTV Khabar

Bhojpuri Cinema: ससुराल वालों ने मांगा दहेज तो इस एक्ट्रेस ने चला दी गोली, सोशल मीडिया पर छाया Video

Bhojpuri Cinema: ससुराल वालों द्वारा दहेज की मांग करने पर भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने गोली चलाकर उन्हें जबरदस्त सबक सिखाया. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bhojpuri Cinema: ससुराल वालों ने मांगा दहेज तो इस एक्ट्रेस ने चला दी गोली, सोशल मीडिया पर छाया Video

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने दहेज की मांग पर चलाई गोली

खास बातें

  1. ससुराल वालों ने की दहेज की मांग तो एक्ट्रेस ने चलाई गोली
  2. आम्रपाली दुबे ने दहेज मांगने पर दिया जबरदस्त जवाब
  3. आम्रपाली दुबे का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

शादी के दौरान अक्सर लड़के वाले लड़की के परिवार से दहेज मांगते हैं. इतना ही नहीं, कई बार वे दहेज की लालच में आकर या तो शादियां तोड़ देते हैं या फिर लड़की को प्रताड़ित करते हैं. लेकिन हाल ही में दहेज को लेकर एक जबरदस्त वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दहेज मांगने पर एक्ट्रेस का अलग ही रूप देखने को मिलता है. यहां तक कि जैसे ही लड़के वाले दहेज की मांग करते हैं तो लड़की गुस्से में आकर गोली चला देती है. यह वीडियो किसी और का नहीं, बल्कि भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और भोजुपरी सुपरस्टार निरहुआ (Nirahua) का है, जिसने हर जगह धमाल मचा रखा है. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सुपरहिट जोड़ी आम्रपाली दुबे और निरहुआ की अगली फिल्म 'लव दहेज' है, जिसका टीजर रिलीज हो गया है.

कपिल शर्मा ने पूछा 'खाने के बाद कभी उंगलियां चाटी हैं' तो एक्टर से मिला जवाब- अपनी या दूसरों की...


आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) का यह धमाकेदार वीडियो उनके अपकमिंग सॉन्ग 'लव दहेज' (Love Dahej) का है. इस वीडियो को देखकर लग रहा है मानो फिल्म में आम्रपाली दुबे का दबंग किरदार देखने को मिलेगा. वीडियो में जैसे ही उनके ससुराल वाले दहेज की मांग रखते हैं और दहेज के लिए धमकी देते हैं वैसे ही यह बातें सुनकर आम्रपाली दुबे गोलियां चला देती हैं. इसके अलावा आम्रपाली दुबे ने कहा, "लव मैरिज में दहेज कैसा?" वीडियो में आम्रपाली दुबे और निरहुआ के किरदार के लिए फैंस उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं, साथ ही उनके इस कॉन्सेप्ट को भी खूब पसंद कर रहे हैं. 

मुंबई के हालात को लेकर पूजा भट्ट को आया गुस्सा, Tweet में बोलीं- सीवर की तरह बदबू आती है...

टिप्पणियां

बता दें कि आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) स्टारर 'लव दहेज' (Love Dahej) का ऑडियो रिलीज हो गया है. इस सॉन्ग के लीरिक्स जहां आजाद सिंह ने दिये हैं तो वहीं इसे विनय विनायक ने कंपोज किया है. आम्रपाली दुबे ने साल 2014 मं निरहुआ रिक्शावाला फिल्म के जरिए भोजपुरी सिनेमा में एंट्री की थी. इस फिल्म के बाद से ही निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा में सबसे हिट जोड़ी माना जाता है. अभी तक उन्होंने अपने करियर में कुल 25 फिल्में की हैं जो ज्यादातर हिट रही हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. Bhojpuri News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... सेक्स कम करने से 35 की उम्र के बाद महिलाओं में आती है ये परेशानी

Advertisement