NDTV Khabar

निरहुआ ने भोजपुरी फिल्म 'लल्लू की लैला' को लेकर महिलाओं से की अपील, बोले- मिस न करें...

Bhojpuri Movie: भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Movie) के जुबली स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ ( Dinesh Lal Yadav Nirahua) ने अपनी आने वाली कॉमेडी थ्रिलर फिल्‍म 'लल्‍लू की लैला' को मनोरंजन का जखीरा बताया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
निरहुआ ने भोजपुरी फिल्म 'लल्लू की लैला' को लेकर महिलाओं से की अपील, बोले- मिस न करें...

Bhojpuri Movie: निरहुआ ने 'लल्लू की लैला' को लेकर कही ये बात

खास बातें

  1. 13 सितंबर को रिलीज हो रही है 'लल्लू की लैला'
  2. आम्रपाली दुबे भी हैं लीड रोल में
  3. निरहुआ का है जबरदस्त एक्शन
नई दिल्ली:

Bhojpuri Movie: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के जुबली स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ ( Dinesh Lal Yadav Nirahua) ने अपनी आने वाली कॉमेडी थ्रिलर फिल्‍म 'लल्‍लू की लैला' को मनोरंजन का जखीरा बताया है. निरहुआ (Nirahua) की 'लल्लू की लैला' इस हफ्ते 13 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस दिन नेशनल अवार्ड जीत चुके अभिनेता आयुषमान खुराना की एक बॉलीवुड फिल्‍म भी रिलीज होने वाली है, लेकिन निरहुआ का मानना है कि इससे उनकी फिल्‍म ‘लल्‍लू की लैला' को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है क्‍योंकि दोनों अलग जॉनर की फिल्‍में हैं. भोजपुरिया दर्शकों का प्‍यार 'लल्‍लू की लैला' को मिलने वाला है.

संजय दत्त 'पूजा' नाम की लड़की से कर रहे थे बात, कैमरा देख गुस्से में बोले- बंद करो...वीडियो हुआ वायरल


Saaho Box Office Collection Day 11: बाहुबली प्रभास की फिल्म 'साहो' का 11वें दिन भी जादू बरकरार, कमा डाले इतने करोड़

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के जुबली स्टार निरहुआ (Nirahua) ने कहा कि 'लल्‍लू की लैला' के ट्रेलर को लोगों ने खूब पसंद किया है, जिससे हमें पूरी उम्‍मीद है कि हमारी फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचा देगी. फिल्‍म को रिलीज करने की लगभग सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. हम खासकर महिला दर्शकों से कह‍ना चाहते हैं कि 'लल्‍लू की लैला' पारिवारिक मनोरंजन वाली फिल्‍म है, तो वे एक दम मिस न करें और फिल्‍म जरूर देखें. 

Chhichhore Box Office Collection Day 4: सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'छिछोरे' की बंपर कमाई जारी, चौथे दिन कमाए इतने करोड़

टिप्पणियां

गौरतलब है कि वर्ल्‍ड वाइड और जितेंद्र गुलाटी प्रस्‍तुत फिल्‍म 'लल्‍लू की लैला' के निर्माता रत्‍नाकर कुमार और निर्देशक सुशील उपाध्‍याय हैं. भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) 'लल्लू की लैला' की कहानी संजय राय की है. फिल्‍म में दिनेशलाल यादव निरहुआ (Nirahua), यूट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey), यामिनी सिंह, कनक पांडे, सुशील सिंह, संजय पांडेय लीड में हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement